Wednesday, Apr 14, 2021
-->
mithun chakraborty will join bjp in the presence of pm modi on march 7 albsnt

मिथुन दा शामिल होंगे BJP में! पीएम मोदी की मौजूदगी में ले सकते है सदस्यता

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर दिन-ब-दिन नई सनसनी देखने को मिलती है। दिल्ली से लेकर बंगाल की गली तक बस सबके जुबान पर विधानसभा चुनाव की ही चर्चा है। लेकिन इस बीच प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते है। माना जा रहा है कि आगामी 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी एक महारैली को संबोधित करेंगे। जहां मिथुन चक्रवर्ती के भी उपस्थित होने की संभावना है।

बंगाल में रण! प्रेस कांफ्रेंस में ममता ने दिखाया आक्रामक अंदाज, कहा- हर हाल में बनेगी TMC सरकार

बता दें कि इस अटकलें को तब बल मिला जब पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने स्वीकार किया कि सुपस्टार मिथुन चक्रवर्ती जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है। उन्होंने कहा कि वे मिथुन का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बंगाल बीजेपी के लिये गर्व की बात होगी जब मिथुन दा बीजेपी में शामिल होंगे। 

आंदोेलन के 100 वें दिन ट्रैफिक बंद रखेंगे किसान संगठन, KMP एक्सप्रेस करेंगे जाम

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती ने कुछ दिन ही पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके बाद यह कयासबाजी तेज हो गई थी कि मिथुन बीजेपी जा सकते है। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत से उनका आध्यात्मिक संबंध है। जिसको राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिये। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के भी बीजेपी में जाने की अटकलें तेज रही। लेकिन खुद सौरव गांगुली ने राजनीति से परहेज रहने का संकेत दिया है।     

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.