Monday, Oct 22, 2018

ब्रिटेन के कारोबारियों से मिले सीएम खट्टर, बोले-हरियाणा में हैं अपार मौके

  • Updated on 5/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर हैं। खट्टर ने अपने इस दौरे में आज ब्रिटेन के कारोबारियों से हरियाणा में निवेश करने का आह्वान किया। 

कर्नाटक चुनाव में 70 फीसदी वोटिंग, सिद्धारमैया बोले- कांग्रेस बनाएगी सरकार

लंदन में भारतीय-यूरोपीय बिजनेस फोरम के एक रोड शो कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका राज्य हरियाणा एक प्रमुख औद्योगिक और कॉरपोरेट हब बनकर उभरा है। इस दौरान उन्होंने ब्रिटेन के कोरोबारियों और अधिकारियों को हरियाणा के विकास के जानकारी भी दी। 

कर्नाटक चुनाव 2018: जानिए, एग्जिट पोल में क्या कांग्रेस पर भारी पड़ी भाजपा?

तेज प्रताप की शादी में लालू यादव के गले मिले नीतीश कुमार, बजी तालियां

सीएम खट्टर ने कहा,  'ब्रिटेन में यह हमारा पहला रोड शो है और मुझे भरोसा है कि हम परस्पर हितों वाले कई निवेश के मौके पाएंगे। इसकी वजह है कि हरियाणा अपार अवसरों और उद्यमों की जमीन है।'

योगी आदित्यनाथ बोले- कर्नाटक में भाजपा ही बनाएगी सरकार

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, 'हरियाणा बड़े औद्योगिक और कॉरपोरेट हब के रूप में उभरा है। भारत के बड़े राज्यों में हरियाणा में परकैपिटा इंकम सर्वाधिक है। हरियाणा सरकार निवेश लाने के लिए बैलेंस्ड पैकेज ऑफर करती है और कारोबार करने में आसानी के मामले में लगातार ऊपर जा रहा है।'

अखिलेश यादव का BJP पर तंज, बोले- अयोध्या के लिए 'वचनों' को जुमला न बनाएं

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.