Sunday, Feb 28, 2021
-->
mla-champion-accused-of-grabbing-property-agarwal-brothers-sitting-on-strike-albsnt

विधायक चैंपियन पर सम्पत्ति कब्जाने का आरोप लगा धरने पर बैठे अग्रवाल बन्धु 

  • Updated on 2/22/2021

रुड़की/ब्यूरो। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर अग्रवाल परिवार ने संपत्ति कब्जाने का आरोप लगाया है। न्याय की मांग को लेकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ गए हैं। धरने पर बैठे अजय अग्रवाल ने कहा कि खानपुर विधायक चैंपियन ने उनके भाई संजय अग्रवाल से दबंगई के बल पर उनकी लंढौरा में स्थित संपत्ति पर डरा धमका कर कब्जा कर लिया है।

कोरोनिल पर पतंजलि के दावे से हैरान IMA ने स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन से मांगा स्पष्टीकरण

अब हमारी संपत्ति पर विधायक निर्माण कार्य करवा रहे हैं। इसकी शिकायत हमने मुख्यमंत्री सहित जिले के उच्च अधिकारियों से भी की है। उन्होंने कहा कि अब प्रशासन भी उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है जिसको लेकर वे डरे हुए हैं। इससे वह धरने पर बैठे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और विधायक की इस प्रकरण में मिलीभगत है जिस कारण उनकी मदद नहीं की जा रही है। धरने पर बैठे परिवार के लोगों में अजय अग्रवाल, अनुराधा अग्रवाल, सागर अग्रवाल, दिव्य अग्रवाल, चिराग मित्तल, बिंदु, प्रतीक्षा अग्रवाल, अमिता गुप्ता शामिल रहे। इस सम्बंध में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह का कहना है कि दोनों भाई झूठे हैं। हम कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। कोई जोर जबरदस्ती की लड़ाई नहीं है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.