Wednesday, May 12, 2021
-->
mla champion on backfoot in abvp controversy, expressed regret musrnt

ABVP विवाद में बैकफुट पर विधायक चैंपियन, जताया खेद

  • Updated on 11/7/2020

हरिद्वार- रुड़की/ब्यूरो। खानपुर क्षेत्र से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता को फोन पर गाली देने का मामला तूल पकड़ रहा है। वही मामले को तूल पकड़ता देख विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बैकफुट पर आ गए हैं। उन्होंने पूरी घटना पर खेद जताया है।

एबीवीपी के कार्यकारिणी सदस्य सचिन कुमार ने लक्सर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने परिषद को गाली दी है। हमारे महापुरुषों को भी गाली दी है। उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी है। यदि विधायक चैंपियन सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते, तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सख्त कदम उठाएगा।

इस मामले का ऑडियो वायरल होने के बाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बैकफुट पर आ गए हैं।उन्होंने शुक्रवार को बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी मंशा एबी वीपी के किसी कार्यकर्ता की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी। अगर इससे किसी कार्यकर्ता की भावना आहत हुई है तो इसके लिए खेद व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो भी कहा वह  कांग्रेस और बसपा जैसे विरोधियों के लिए कहा। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के साथ उनका सम्मान और स्नेह का रिश्ता है। चैंपियन एक बार फिर खुद को भाजपा का अनुशासित कार्यकर्ता बताया।

यह था पूरा मामला
 लक्सर राजकीय महाविद्यालय में एमए क्लास चलाने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने 14 दिन तक धरना प्रदर्शन किया था। इसके बाद शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने इसी सत्र से क्लास चलाने का आश्वासन दिया था। इसको लेकर विधायक चैंपियन ने एबीवीपी के कार्यकारिणी सदस्य सचिन को फोन कर धमकी दी। चैंपियन ने क्लास चलाने के लिए मंत्री से आदेश करवाने का श्रेय खुद लेने के लिए जोर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.