Friday, Dec 09, 2022
-->
mns workers arrested after video woman assaulting woman in mumbai

महिला से मारपीट का वीडियो वायरल, राज ठाकरे की पार्टी MNS के कार्यकर्ता गिरफ्तार

  • Updated on 9/2/2022


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के तीन कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर उस वीडियो के प्रसारित होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें वे एक महिला के साथ सार्वजनिक रूप से कथित तौर पर मारपीट करते नजर आ रहे हैं। 28 अगस्त को हुई इस घटना को लेकर बृहस्पतिवार को पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया था।  

बेटी को अवैध तरीके से ठेका देने के लिए सक्सेना को बर्खास्त करें प्रधानमंत्री : AAP 

    पुलिस के मुताबिक, महिला ने मनसे के स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा मध्य मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में उसकी दुकान के सामने एक विज्ञापन बोर्ड लगाने के लिए खंभा स्थापित करने पर आपत्ति जताई थी, जिसके कारण दोनों पक्षों में विवाद हो गया।  

एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे के एक स्थानीय पदाधिकारी विनोद अॢगल और पार्टी के दो अन्य कार्यकर्ताओं को अधेड़ उम्र की एक महिला को थप्पड़ मारते, उसे धक्का देते और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए देखा जा सकता है।   

मुरुघा मठ के मुख्य पुजारी नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

  अधिकारी के अनुसार, वीडियो के सामने आने के बाद बृहस्पतिवार को नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (हमला), 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (महिला का शील भंग करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।  

उन्होंने बताया कि आरोपियों को बृहस्पतिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने घटना को लेकर मनसे पर निशाना साधा है। राकांपा प्रवक्ता महेश तापसे ने एक बयान जारी कर कहा, च्च्यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय घटना है। पार्टी प्रमुख राज ठाकरे को घटना पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।’’   

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल गांधी के साथ चलेंगे खेड़ा, कन्हैया समेत 117 ‘भारत यात्री’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.