Thursday, Jun 17, 2021
-->
modi-bjp-center-govt-expresses-its-stand-on-corona-virus-animals-loins-rkdsnt

जानवरों में कोरोना वायरस को लेकर केंद्र ने साफ किया अपना रूख 

  • Updated on 5/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच जानवरों से कोरोना संक्रमण की खबरों ने हलचल मचा दी है। अब इसको लेकर सरकार ने अपना रुख साफ किया है। केंद्र सरकार ने इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपना राय बताई। नीति आयोग के सदस्य डॉ. वीके पॉल ने साफ कहा कि लोगों को इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है कि जानवरों में संक्रमण हो रहा है। 

रंगराजन बोले- मोदी सरकार को सभी के कोविड-19 टीकाकरण की जिम्मेदारी लेनी चाहिए

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस जानवरों से नहीं फैलता। अब तक किए गए शोध अध्ययन में ये बातें साफ हो गई हैं कि ये इंसान से इंसान में फैलने वाला वायरस है। हालांकि स्वास्थ्य मंत्रालय हैदराबाद की घटना पर नजर बनाए हुए है।

कांग्रेस की मांग- विदेश मंत्री जयशंकर, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को बर्खास्त करें पीएम मोदी  

टीम ने संबंधित अथॉरिटी को खत लिखकर इन 8 शेरों के मल का सैंपल भी मंगाया है। राहत भरी बात ये भी है कि मौजूदा वक्त में जूलॉजिकल पार्क बंद था। बता दें कि हैदराबाद स्थित नेहरू जूलॉजिकल पार्क में 8 बब्बर शेर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें हैं। जिसके बाद से लोगों की बेहद चिंता बढ़ गई थी। 

अखिलेश बोले- लोकतांत्रिक प्रणाली के खिलाफ साजिश कर रही है भाजपा, चुकानी पड़ेगी कीमत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.