Tuesday, Jun 28, 2022
-->
modi bjp govt nominates new directors in pnb idbi bank rkdsnt

PNB, IDBI बैंक में सरकार ने नए निदेशक किए मनोनीत

  • Updated on 4/12/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सरकार ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) और आईडीबीआई बैंक के निदेशक मंडलों में नये निदेशक मनोनीत किये हैं। मौजूदा निदेशकों का कार्यकाल समाप्त होने के बाद नये निदेशक नियुक्त किये गये हैं।  पीएनबी ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि पंकज शर्मा को तत्काल प्रभाव से बैंक का निदेशक नियुक्त किया गया है। इस संदर्भ में 11 अप्रैल, 2022 को अधिसूचना जारी की गयी। उनकी नियुक्ति अगले आदेश तक के लिये की गयी है।  

गहलोत बोले- देश यह बात पीएम मोदी से सुनना चाहता है कि हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी

    पंकज जैन के पीएनबी में निदेशक पद पर कार्यकाल समाप्त होने के बाद शर्मा को नामित किया गया है। शर्मा फिलहाल वित्त मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले वित्तीय सेवा विभाग में संयुक्त सचिव हैं।       इस बीच, निजी क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक ने कहा कि सरकार ने 11 अप्रैल, 2022 को मनोज सहाय और सुशील कुमार सिंह को बैंक के निदेशक मंडल में बतौर निदेशक मनोनीत करने की जानकारी दी।

सिसोदिया बोले- BJP ने गुजरात में 27 वर्षों में स्कूलों के लिए कुछ नहीं किया

दोनों ने क्रमश: मीरा स्वाम्प और अंशुमान शर्मा का स्थान लिया है।     आईडीबीआई बैंक ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि सहाय वित्त मंत्रालय के व्यय विभाग में संयुक्त सचिव और वित्तीय सलाहकार हैं जबकि सिंह वित्तीय सेवा विभाग में निदेशक हैं। ये नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक के लिये की गयी हैं।    आईडीबीआई बैंक में सरकार की 45.48 प्रतिशत और भारतीय जीवन बीमा निगम की 49.24 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

जेएनयू हिंसा : ABVP के अज्ञात कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, यूनिवर्सिटी ने दी चेतावनी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.