Friday, Jan 21, 2022
-->
modi-government-has-shown-sensitivity-towards-the-poor-by-increasing-free-ration-facility-bjp

फ्री राशन सुविधा बढ़ाकर मोदी सरकार ने गरीबों के प्रति संवेदनशीलता दर्शाई है:भाजपा

  • Updated on 11/24/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। झुग्गी सम्मान यात्रा में कालकाजी क्षेत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे के साथ जनसंपर्क किया और 10 परिवारों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन एवं 5 परिवारों को सुनिधि रोजग़ार ऋण उपलब्ध कराए गए।  लगभग 900 झुग्गी परिवारों की वरिष्ठ नागरिक महिलाओं को सम्मान पत्र एवं साडिय़ां भेंट की गई। 
केंद्रीय मंत्री महेन्द्र नाथ पांडे ने केन्द्र सरकार की गरीब उत्थान योजनाओं का उल्लेख कर खेद प्रकट किया कि दिल्ली सरकार इन्हें  दिल्ली में लागू नही कर रही है।

मोदी सरकार ने मुफ्त खाद्यान्न योजना को अगले साल मार्च तक बढ़ाया  

उन्होंने कहा कि समय आ गया है जब दिल्ली वाले डबल इंजन की सरकार बनार्एं ताकि यहां के गरीबों को लाभ मिले और शहर का सौंदर्यीकरण हो। उन्होंने कहा कि आज अकेले उत्तर प्रदेश में 48 लाख गरीबों को मोदी सरकार की योजना के अंतर्गत निशुल्क आवास मिले हैं, बिहार, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश एवं मध्य प्रदेश में भी लाखों लोगों को आवास मिले हैं पर दिल्ली के गरीब वंचित हैं क्योकि केजरीवाल सरकार इसे यहाँ लागू नही होने दे रही।

1095 दिनों में बनेगा नोएडा एयरपोर्ट, 2024 को शुरू होगा परिचालन 

इस दौरान आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार गरीबों को समर्पित है और 80 करोड़ गरीबों के लियें फ्री राशन की सुविधा को छह माह के लिए बढ़ाकर सरकार ने गरीबों के प्रति संवेदनशीलता का प्रमाण दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.