Wednesday, Aug 04, 2021
-->
modi government minister dharmendra pradhan corona positive after amit shah rkdsnt

राम मंदिर शिलांन्यास पूजन से पहले शाह के बाद मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 8/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसकी पुष्टि भी हो गई है। मंत्री को अब गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

कोरोना संकट : भारत में जांच की दर दूसरे देशों की तुलना में बेहद कम - WHO वैज्ञानिक

माना जा रहा है कि उनके कुछ कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है। धमेंद्र प्रधान कैबिनेट की बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे। बता दें कि यूपी में भी हाल ही में एक मंत्री की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है। भारत में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से फैल रहा है। 

राम मंदिर शिलान्यास : MP उपचुनाव क्षेत्र में 5 लाख लड्डू बांटेगी BJP, कांग्रेस ने उठाए सवाल

इस बीच अयोध्या के राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर सरकार गंभीरता से तैयारियों में जुटी है। इसको लेकर विपक्ष भी सवाल उठा रहा है। विपक्ष का आरोप है कि मोदी सरकार का ध्यान कोरोना संकट से निपटने की बजाए दूसरे मुद्दों पर ज्यादा लग रहा है।  

कोरोना संकट ने होटल, गेस्ट हाउस कोरोबार का निकाला दिवाला

दरअसल, देश में अब तक 18,65,947 मामले आ चुके हैं, जबकि 5,88,536 लोगों को रिकवर किया जा चुका है। 12,37,885 एक्टिव केस देश में हैं। कोरोना संक्रमण से अब तक देश में 39,081 लोगों की मौत हो चुकी है।

गोविंदाचार्य बोले- राजनीति में अब हिंदुत्व का वर्चस्व, लेकिन BJP का भविष्य... 

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.