modi-rahul-mamta-yogi-rally-today-for-the-last-phase

अंतिम चरण के लिए आज रण में दिग्गज दिखाएंगे ताकत, मोदी, राहुल, ममता- योगी की रैली

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को पटना में पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा और राजद की मीसा भारती के लिए प्रचार करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी बंगाल में 2 और उत्तर प्रदेश में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह महाराजगंज, सिकंदरपुर, फेफना, देवरिया, गोरखपुर में रोड शो करेंगे। 

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि गांधी दोपहर साढ़े तीन बजे विक्रम में भारती के लिए एक रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि शाम साढ़े चार बजे वह सिन्हा के लिए राजेन्द्र नगर में मोईनुल हक स्टेडियम से रोडशो शुरू करेंगे और यह नाला रोड के ‘टी’ प्वाइंट पर समाप्त होगा। 

राहुल बोले- मनमोहन का उड़ाते थे मजाक, आज देश मोदी का मजाक उड़ा रहा है

सिन्हा जहां पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से मैदान में हैं। राजद और कांग्रेस बिहार में विपक्षी महागठबंधन के तहत एक साथ मिल कर चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी शहर में 11 मई को एक रोडशो का आयोजन किया था। 

केजरीवाल, चंद्रबाबू ने प. बंगाल में हिंसा के लिए मोदी-शाह को लिया आड़े हाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजीपुर और गोरखपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी माथुरपुर, डायमंड हार्बर, जोका और सुकांत सेतु में पदयात्रा निकालेंगी। मसलन आखिरी चरण के प्रचार के लिए सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकर झोंकती हुई नजर आ रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.