Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Modi reply to Opposition leader about future after 2 term of PM KMBSNT

2024 में फिर से PM बनेंगे मोदी! विपक्षी नेता से भविष्य के सवाल पर कहा - मैं आराम नहीं कर सकता

  • Updated on 5/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकेत दिया है कि वो एक बार और देश के प्रधानमंत्री पद पर बैठेंगे। मोदी का संकेत है कि अभी वो आराम करने के मूड में नहीं है। उनका कहना है कि वो आराम नहीं कर सकते। इसका अर्थ है मोदी 2024 चुनाव के बाद भी प्रधानमंत्री के पद पर बने रहेंगे। भरूच के उत्कर्ष समारोह में  अपने वर्चुअली संबोधन में मोदी ने कहा है कि वो अभी आराम नहीं कर सकते।

अपने संबोधन में गुरुवार को पीएम मोदी ने कहा कि एक "बहुत वरिष्ठ" विपक्षी नेता, जिसका वह सम्मान करते हैं, ने एक बार पूछा था कि दो बार प्रधानमंत्री बनने के बाद उनके लिए "और क्या" बचा है? तब उन्होंने कहा कि वो आराम नहीं कर सकते। उनका कहना है कि जब तक सरकारी योजनाओं का "100 प्रतिशत" कवरेज हासिल नहीं हो जाता, तब तक वो आराम नहीं करेंगे।

भरूच में उत्कर्ष समारोह में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि दो बार प्रधान मंत्री बनना एक बड़ी उपलब्धि थी। उन्हें नहीं पता कि यह मोदी किसी और चीज से बना है। गुजरात की मिट्टी ने उसे आकार दिया है। यह काफी नहीं है कि मैं अब आराम कर लूं, ये सोचकर कि जो कुछ हुआ है वह अच्छा है। नहीं मेरा सपना संतृप्ति है। अपने लक्ष्य को शत-प्रतिशत पूरा करना है। सरकारी मशीनरी को आदत में डालिये, नागरिकों में विश्वास पैदा कीजिये।

प्रधान मंत्री ने कहा कि जब वह 2014 में चुने गए थे तब लगभग आधा देश शौचालय, टीकाकरण, बिजली, बैंक खातों से 100 मील दूर था। इन सभी वर्षों में हमारे सभी प्रयासों से कई योजनाओं ने शत-प्रतिशत संतृप्ति हासिल की है।

comments

.
.
.
.
.