Monday, Dec 16, 2019
modi''''s fear shown in pak pms speech, ban on kashmir issue raised

पाक पीएम के भाषण में दिखा मोदी का खौफ, कश्मीर मुद्दा उठाकर हुआ बैनकाब

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पाकिस्तान (pakistan) अब पूरी तरह से भारत (india) के दवाब में आ गया है। कम से कम यह पाक पीएम (pak pm) इमरान खान (imran khan) के बयान से यही साबित होता है। आज पाक अधिकृत कश्मीर (pok) की विधानसभा को संबोधित करते हुए पीएम इमरान खान ने मोदी सरकार (modi government) के कश्मीर (kashmir) पर लिये हाल के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अंदेशा जताया है कि भारत अब बालाकोट (balakot) से भी बड़ा हमला करने की तैयारी कर रहा है। जिसके लिये अपने देश वासियों से तैयार रहने को कहा है। 

#Article370 हटने पर बलूचिस्तान में जश्न का माहौल, कहा- हम आजाद हुए तो लगाएंगे PM मोदी की मूर्ति'

pok पर हमले की तैयारी में भारत
उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जिसके राज में भारत के मुसलमान अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है, अब pok पर हमला कर सकता है। जिसके लिये सजग रहने की आवश्यकता है। कश्मीर मुद्दा को लेकर किस तरह से पाक बैनकाब हो गया है, यही इमरान खान के आज के भाषण से झलका है। इमरान खान कैसे भारत के आंतरिक मुद्दे पर दखल देना चाहता है,उसकी छटपटाहट भी दुनिया को नजर आने लगी है।  

बौखलाहट: स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी जेहाद की धमकी

वैश्विक नेताओं के सामने उठा रहे कश्मीर मुद्दा
पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि कश्मीर मुद्दे को वे विश्व के नेताओं के साथ बातचीत में उठा रहे है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में मुसलमानों को जिस तरह से कैदखाना में बंद रखने की कोशिश हुई है उस को लेकर दुनिया के सामने भारत बैनकाब हो गया है। उन्होंने कहा कि वे इस मुद्दे को UNO में उठाएंगे।

पाक ने पीओके में एक्टिव किए 14 आतंकी ठिकाने

उन्होंने अपने सेना से आग्रह किया है कि भारत के हर मंसूबे को पानी फेरने के लिये कमर कस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब यह साफ हो गया है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी कभी-भी पाकिस्तान पर हमला की योजना को अंजाम दे सकता है। उन्होंने भारत को धमकी दे ही कि अगर पाकिस्तान पर जबरन युद्ध थोपा गया तो हम चुप नहीं बैठेंगे। इसका कड़ा प्रतिकार किया जाएगा।

अनुच्छेद 370 पर अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, कोई देश नहीं दे रहा साथ

पीएम मोदी के 15 अगस्त के भाषण पर टिकी नजर
अब दुनिया की नजर 15 अगस्त को लाल किला के प्राचीर से पीएम मोदी के भाषण पर टिक गयी है कि वे इमरान खान के धमकी पर क्या रुख अपनाते है।  लेकिन पाक पीएम के भाषण में भारत से कितना खौफ है, इसका अंदाजा दुनिया को भी हो गया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.