Thursday, May 23, 2019

मिशन गुजरात पर मोदी-शाह, आज पाटण और अमरेली में रैली को करेंगे संबोधित

  • Updated on 4/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुजरात (Gujarat) की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार को उत्तर गुजरात के पाटण (Paatan) में रैली करेंगे। आगामी 23 अप्रैल को राज्य में होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार (21 अप्रैल) को ही खत्म होने वाला है।   

भाजपा अध्यक्ष और गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार अमित शाह (Amit Shah) घाटलोदिया और वेजलपुर विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं से मिलने के बाद चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गांधीनगर के साणंद इलाके में एक रोड शो करेंगे।

 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 7 लोगों का मौत, 30 से ज्यादा लोग घायल

विपक्षी कांग्रेस की तरफ से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल  (Amisha Patel) रविवार को क्रमश: बनासकांठा और वड़ोदरा (Vadodara) में रैलियां करेंगे।   

दिग्विजय का RSS पर निशाना, बोले- संघ का हिंदुत्व जोड़ता नहीं, तोड़ता है

भाजपा की गुजरात इकाई की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि गांधीनगर लोकसभा सीट के तहत आने वाले अहमदाबाद के रानिप इलाके में मतदाता के तौर पर पंजीकृत मोदी 22 अप्रैल की रात को गुजरात आएंगे और अगली सुबह अपना वोट डालेंगे।   

प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीं- देश में इतना कमजोर प्रधानमंत्री कभी नहीं रहा

गुजरात में मोदी ने अब तक जूनागढ़, सोनगढ़, अमरेली, हिम्मतनगर, सुरेंद्रनगर और आणंद में रैलियां की हैं जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जूनागढ़ के वनथली, कच्छ के भुज, भावनगर के महुवा और दक्षिण गुजरात के बारदोली में रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.