Sunday, Aug 14, 2022
-->
modi thundered in bengal said mamtas countdown starts bjp government will be formed alsbnt

बंगाल में गरजे मोदी,कहा- ममता की उल्टी गिनती शुरु, BJP सरकार बनेगी

  • Updated on 4/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bnegal) में टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी ने सीएम ममता बनर्जी के नंदीग्राम से हारने और दूसरी सीट तलाशने की भविष्यवाणी करते नहीं थकते है। तो वहीं पलटवार करते हुए टीएमसी ने बीजेपी पर जनता में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है। इसी कड़ी में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर में एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी के हताशा का जिक्र किया।

CM ममता का आरोप- चुनाव जीतने के लिए सांप्रदायिक संघर्ष पैदा कर रही बीजेपी

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में दावा किया कि 2 मई को दीदी को जाना ही होगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बंगाल की जनता त्रस्त है। आमजनों में ममता बनर्जी के खिलाफ गुस्सा चरम पर है। उन्होंने वायदा किया कि बीजेपी की ऐतिहासिक सरकार बनने के अवसर पर वे खुद कोलकाता आएंगे। पीएम ने कहा कि कैबिनेट की पहली बैठक में ही किसान सम्मान निधि के बकाये पैसे दिये जाने के फैसले लिये जाएंगे। उन्होंने कहा कि यहीं नहीं अब तक किसान सम्मान निधि के बकाये राशि जोड़कर 18 हजार रुपये भी दिये जाएंगे।   

हार की निराशा नहीं, जीत की रणनीति से जुड़ा है CM ममता का खत, जानें कैसे

मालूम हो कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में ममता बनर्जी के उस बयान की तीखी आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी वाले पैसे देकर भीड़ जुटाती है। ममता के इस बयान को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता का अपमान ममता बनर्जी बंद करें। उन्होंने कहा कि दीदी उनका अपमान करें वो ठीक है। लेकिन बंगाल की जनता बहुत समझदार है। जो पैसे लेकर कभी नहीं बिकती है। पीएम ने कहा कि ममता ने केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना को भी रोक कर रख दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही इसे तुरंत लागू किया जाएगा।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.