Tuesday, May 21, 2019

काशी में ही अपना चुनाव प्रचार खत्म करेंगे मोदी, इस फॉर्मूले से साधेंगे पूर्वांचल

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) की आखिरी चरण (last phase) के लिए अब 19 मई को मतदान होना है। सातवें चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) पर नजर रहेगी जो उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) की वाराणसी लोकसभा सीट (varanasi lok sabha) से खुद चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में हर कोई यहां नजर गढ़ाए बैठे है। पीएम मोदी आखिरी चरण के लिए पूरे देश में प्रचार खत्म करने के बाद 17 मई को काशी में रैली कर सकते हैं।

राहुल गांधी बोले- राफेल, भ्रष्टाचार पर चर्चा के बाद मुंह नहीं दिखा पाएंगे मोदी

पीएम मोदी (narendra modi) जब उत्तर प्रदेश के वाराणसी में नामांकन करने के दौरान उन्होंने मेगा रोड शो किया था और दो दिन के प्रवास में कुछ सभाएं भी की थीं। उसी दरमियान पीएम मोदी ने काशीवासियों से कहा था कि वह विजय का धन्यवाद करने ही काशी आएंगे। ऐसे में अब लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम प्रचार का आखिरी संबोधन करने अपने ही संसदीय क्षेत्र में पहुंच रहे हैं।

गोडसे पर कमल हासन के बचाव में उतरे ओवैसी, अक्षय पर कसा तंज

दरअसल, पीएम मोदी (narendra modi) 16 मई को पूर्वांचल के मिर्जापुर में रैली करेंगे। इसके बाद वह सीधे वाराणसी पहुचेगें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  प्रधानमंत्री मोदी आखिरी चरण में वाराणसी में रुक सकते हैं। ऐसा पहली बार नहीं होगा जब पीएम मोदी मतदान से ठीक पहले वाराणसी (varanasi ) में रुकेंगे। इससे पहले जब यूपी में विधानसभा चुनाव थे, तब भी पूर्वांचल में मतदान से पहले तीन दिन वाराणसी में ही गुजारे थे और पूर्वांचल में बीजेपी को बड़ी जीत हासिल हुई थी।

कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज, गोडसे को बताया था पहला 'हिंदू आंतकी'

बता दें कि वाराणसी सीट से पीएम मोदी खुद चुनाव लड़ रहे है। वहीं कांग्रेस की ओर से पहले खबरे थी कि प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन बाद में कांग्रेस (Congress) ने अजय राय (ajay rai) को मैदान में उतार दिया। उनके अलावा शालिनी यादव, पूर्व जज और कई किसान भी चुनावी मैदान में वाराणसी से दम भर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.