Friday, May 14, 2021
-->
modirahul will campaign on the political mercury of bihars election fridges on friday albsnt

शुक्रवार को बिहार के चुनावी फिजा का सियासी पारा बढ़ाएंगे मोदी-राहुल, करेंगे प्रचार

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव के लिये शुक्रवार से गहमागहमी तेज होने वाली है। कारण पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिये उतरेंगे। दोनों नेता राज्य में अपने-अपने गठबंधन के लिए रैलियां करेंगे। पीएम मोदी  28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए डेहरी ऑन सोन, गया और भागलपुर में तीन रैलियों में राजग के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे।

मुफ्त टीका पर BJP की किरकिरी, विपक्षी दलों ने कसा तंज तो भूपेंद्र ने दी सफाई

वहीं  बिहार के सीएम नीतीश कुमार डेहरी और भागलपुर में रैलियों में मोदी के साथ रहेंगे।  गया में मोदी के साथ जद(यू) नेता राजीव रंजन सिंह ललन और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी मंच साझा करेंगे। जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शुक्रवार को बिहार में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

जानें बिहार चुनाव में किन दलों ने जताया महिलाओं पर ज्यादा भरोसा...

वे महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में रहेंगे । हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है। वहीं कहलगांव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे। बता दें कि भाजपा के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न स्थानों पर प्रचार किया है। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र जारी किया जिसमें लोगों को कोविड-19 का मुफ्त टीका देने का वादा किया गया।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.