Sunday, Jun 16, 2019

आमिर और वहाब पाकिस्तान की विश्व कप टीम में शामिल

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बायें हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज को विश्व कप के लिये पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। दोनों गेंदबाजों को पिछले महीने घोषित प्रारंभिक टीम में जगह नहीं दी गई थी।

सबसे सफल सलामी जोड़ी के रूप में विश्व कप में उतरेंगे रोहित और धवन

आमिर को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम में रखा गया था जिसमें पाकिस्तान को 4.0 से पराजय झेलनी पड़ी। चयनकर्ताओं ने हरफनमौला फहीम अशरफ और बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान को भी शुरूआती टीम से बाहर कर दिया है।

दुती चंद के समलैंगिक रिश्ते से घरवाले नाराज, बड़ी बहन ने दी जेल भेजने की धमकी

वहाब ने आखिरी वनडे 2017 में खेला था जब भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्राफी के पहले मैच में उन्होंने 87 रन दिये थे और उन्हें कोई विकेट नहीं मिली थी। आमिर ने पिछले 14 वनडे में सिर्फ पांच विकेट लिये हैं।

वह चेचक से उबर रहे हैं। वहाब और आमिर अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे। चयनकर्ताओं ने युवा बल्लेबाज आबिद अली को बाहर करके आसिफ अली को टीम में शामिल किया है। मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा कि कप्तान और मुख्य कोच से मशिवरे के बाद टीम चुनी गई है।

पाकिस्तानी विश्व कप टीम :
फखर जमां , इमाम उल हक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, आसिफ अली, शोएब अली, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), इमाद वसीम, शादाब खान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हसनैन 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.