Tuesday, Aug 21, 2018

शमी को सता रही बेटी की याद, बाप-बेटी के बीच दीवार बनी मां

  • Updated on 3/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेटर मो​हम्मद शमी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही व​हीं उन​को अपनी बेटी से ना मिल पाने का भी गम हैं। उनकी बेटी अभी उनकी पत्नी ​हसीन जहां के पास रह रही है। पत्नी के साथ विवादों के चलते उनको बेटी से भी दूर रहना पड़ रहा है। जिसका दर्द शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट जाहिर किया है।

मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर अपनी बेटी की एक फोटो शेयर ​की ​है। फोटो में उनकी बेटी ढ़ेर सारी चॉकलेट्स के बीच ​बैठी ​है। शमी ने फोटो के साथ ट्वीट में लिखा, चॉकलेट लवर... मिस यू बेबो। शमी के इस ट्वीट से पता चलता ​है कि वो अपनी बेटी को बहुत याद कर रहे हैं। शमी अपनी बेटी को प्यार से 'बेबो' कह कर पुकारते ​हैं।

हसीन जहां ने लगाया एक और आरोप, पुलिस ने शमी का मोबाइल किया जब्त

बता दें, मौ​हम्मद शामी की पत्नी हसीन जहां अपने लगातार सनसनीखेज खुलासों से शमी को मुश्किल में डाल दिया है। उनके आरोपों के चलते अब शमी का करियर भी खतरे में आ गया है। उनपर लगे आरोप गंभीर है कुछ आरोपों की पुष्टी होने पर उन्हें 10 साल की सजा भी हो सकती है।

एक आरोप में हसीन जहां का कहना है कि इस साल शमी जब दक्षिण अफ्रीका गए थे जब उनके वहां की एक महिला के साथ भी संबंध थे। इस आरोप के सबूत के तौर पर हसीन जहां ने शमी और एक दक्षिण अफ्रीकी महिला के व्हाट्सएप चैट और कुछ फोटो शेयर किये।

पति के बाद मीडिया पर भड़की शमी की पत्नी, तोड़ा रिपोर्टर का कैमरा

हसीन जहां द्वारा शिकायत किये जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसी संबंध में कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को चिट्ठी लिखकर शमी से संबंधित कुछ जानकारी भी मांगी है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा शमी का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.