Wednesday, Nov 13, 2019
mohitsuri arijit singh new song intezaar release

इंतजार हुआ खत्म अरिजीत सिंह और असीस कौर की आवाज में रिलीज हुआ #Intezaar

  • Updated on 11/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड  (Bollywood) की दुनिया की तीन तिगड़ी मोहित सूरी (mohitsuri), मिथुन (Mithoon) और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने मिलकर काफी वक्त बाद एक गाना इंतेजार बनाया है। जिसे 7 नंवबर को रिलीज कर दिया गया। इस रोमांटिक गाने पर टीवी स्टार गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के साथ सनाया इरानी ने परफोर्म किया है जिसे फैंस काफी पंसद भी कर रहे है। गाने में दोनों की ये रोमांटिक केमिस्टी देखने लायक है। 

पहली बार एक साथ आए नजर
गुरमीत और सनाया ईरानी (Sanaya Irani) दोनों ही टीवी पर पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया था ये पहली बार है जब दोनों एक नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab sirf kuch hi pal ka #intezaar ⏰. Watch our video tomorrow at 12pm on @vyrloriginals you tube channel, subscribe kiya Kya 😉. @mithoon11 @mohitsuri @arijitsingh @aseeskaurmusic @guruchoudhary @vinitthakkar @arifkhan09

नव॰ 6, 2019 को 7:38पूर्वाह्न PST बजे को Sanaya (@sanayairani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जब मोहित सूरी से गाने के बारे में पूछा गया कि ये इतेजार #Intezaar कैसे बना तो उन्होंने कहा कि आज कल हर चीज ऑनलाइन हो गई है जिसके कारण हमारे इतेजार के आगे भी हैजटैग लग गया है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि आशिकी 2 के वक्त मुझे इस गाने के बारे मे पता चला था लेकिन वक्त बीतता गया और पांच साल बाद इस गाने को विर्ल ओरिजिनल के साथ रिलीज किया गया। 

आपको बता दें कि सनाया ने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर करते हुए लिखा इंतेज़ार के गाने लॉन्च पर अपनी और गुरमीत की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। उसके कैप्शन में लिखा है, "Ab sirf kuch hi pal ka #intezaar। हमारा वीडियो देखें कल दोपहर 12 बजे @vyrloriginals you tube चैनल पर सब्सक्राइब करें, kiya kya।

वहीं गाने में अपनी आवाज देने वाली  असीस कौर ने भी इस इंतेजार के बारे में बताते हुए कहा कि जब मुझे पता चला कि मितुन अपने इस गाने के लिए एक फीमेल आवाज खोज रहे है तो मेरे लिए तो ये सपने की तरह है। मैं सबकुछ छोड़ कर उनसे  से मिलने पहुंची और मेरे लिए अरिजीत सिंह के साथ काम करना ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह है। इसलिए  इस गाने में अपनी आवज देकर मैं काफी खश  हूं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.