Friday, Sep 30, 2022
-->
moin-alli-give-positive-comments-on-virat-kohli

मोईन अली ने कोहली को लेकर दिया 'विराट' बयान, खुश हो जाएंगे फैंस

  • Updated on 5/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोईन अली ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के अगले महीने काउंटी क्रिकेट में खेलने के फैसले पर बात करते हुए कहा कि सरे टीम के ड्रेसिंग रूम में कुछ धारणाएं निश्चित तौर पर तब टूट जाएगी जब असली बब्बर शेर विराट कोहली उस टीम से जुड़ जायेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मैं सरे के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूँ, लोग कोहली के बारे में जैसा सोचते हैं वह उससे बिलकुल अलग हैं। लेकिन अगर कोई उस ड्रेसिंग रूम में खुद को शेर समझता है, तो इस पर वो दोबारा विचार कर लें, क्योकि अब वहां बब्बर शेर आ रहा है।

मोईन अली और क्रिस वोक्स दोनों कोहली की कप्तानी में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर की तरफ से खेल रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने कोहली के प्रति इस धारणा को भी नकार दिया कि वह आक्रमक और खौफ पैदा करने वाले हैं।

Video: हार के बाद दिखी राहुल और पांड्या की दोस्ती, एक-दूसरे से बदली टीम की जर्सी

क्रिस वोक्स ने कहा कि आपकी विराट जैसे खिलाड़ी के लिए अपनी धारणा हो सकती है कि वह बेहद जुनूनी है, बेहद भावुक है और तगड़ी क्रिकेट खेलता है। लेकिन मैदान के बाहर वह बिलकुल शांत व्यक्ति हैं। आप उनसे किसी भी विषय पर बात कर सकते हैं। वह जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं।

मोईन ने कोहली को लेकर आगे कहा कि आप उन्हे मैदान पर देखते हैं और यह धारणा बना लेते हैं कि वह घमंडी है। लेकिन वह इससे बिलकुल विपरीत है। वह बेहद विनम्र और अच्छे इंसान है। वह भारत के बहुत बड़े नाम है। लेकिन फिर भी वह मुझे फोन करके मेरा हालचाल पूछते हैं और लंच के लिए आमंत्रित करते हैं। 

IPL-11 रोमांचक मुकाबले में मुंबई से हारा पंजाब

अगर टीम का कोई खिलाड़ी उन्हें अपने घर खाने पर आमंत्रित करता है। तो वह उसे आसानी से मना कर सकते हैं, लेकिन वह ऐसा कभी नहीं करते और हमेशा खाने पर जाते हैं। मैं यह कह सकता हूँ कि जो भी उनके बारे में गलत सोंचता है। वह उन्हें नहीं जानता।

हाल ही में कोहली ने इंगलिश काउंटी टीम सरे से जुड़े हैं। टीम में स्थानीय खिलाड़ियों में से ज्यादा बड़े नाम शामिल नहीं हैं। इंटरनेशनल खिलाड़ियों की बात करें तो टीम में दक्षिण अफ्रीका के मोर्ने मोर्कल, टॉम कुरेन, डीन एल्गर तथा ऑस्ट्रेलिया के मिशेल मार्श और एरॉन फिंच हैं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.