Friday, Jan 21, 2022
-->
money laundering case ed also questioned sushant rajput sister priyanka singh rkdsnt

मनी लॉन्ड्रिंग केस : रिया के बाद सुशांत की बहन से भी ED की पूछताछ

  • Updated on 8/21/2020

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े धनशोधन के एक मामले की जांच के सिलसिले में राजपूत की बड़ी बहन प्रियंका सिंह से भी पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत बयान दर्ज किया गया। इससे पहले रिया चक्रवर्ती से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है। 

रिया ने किया था मुर्दाघर का दौरा, सुशांत के शव पर जाहिर किए थे अपने जज्बात!

समझा जाता है कि ईडी राजपूत की आमदनी, उनके निजी तथा पेशेवर सौदों के बारे में सूचना हासिल करना चाहती है जिनके बारे में प्रियंका को जानकारी है। ईडी ने इससे पहले राजपूत के पिता के के सिंह तथा उनकी एक और बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किये थे। राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे। उनकी चार बहनें हैं। 

रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ियों को खेल रत्‍न मिलेगा, सरकार ने लगाई मुहर

एजेंसी ने बृहस्पतिवार को मुंबई में फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी के बयान भी दर्ज किये थे। सूत्रों के अनुसार, जाफरी से उनकी सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म निर्देशन की योजना की खबरों के बारे में पूछा गया। ईडी ने राजपूत के पिता द्वारा 25 जुलाई को पटना में दर्ज कराई गयी एक प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। 

दिल्ली दंगे: पुलिस कोर्ट में नहीं दिखा पाई पिंजरा तोड़ मेंबर के भड़काऊ भाषण के वीडियो

ईडी इस मामले में अब तक राजपूत की दोस्त रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों शौमिक, इंद्रजीत चक्रवर्ती, राजपूत के कारोबार प्रबंधकों, सीए, घर पर काम करने वाले लोगों, उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर चुकी है। 

प्रशांत भूषण SC में बोले- दोबारा सोचने का सवाल ही नहीं, वक्त बर्बाद मत कीजिए सजा दीजिए

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.