Sunday, Nov 27, 2022
-->
more-than-6000-new-cases-are-coming-to-corona-in-maharashtra-again-albsnt

महाराष्ट्र में फिर से पांव पसार रही Corona, आज 6000 से ज्यादा आए नए केस

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस लगातार कमजोर होता जा रहा था जो सरकार और आमजनों के लिये बड़ी राहत थी। लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के नए केस में अचानक वृद्धि होने से एक बार फिर सबको परेशानी में डाल दिया है। हालांकि आनन-फानन में उद्धव सरकार ने कुछ शहरों में लॉकडाउन फिर से लागू किया है। उधर महाराष्ट्र में दूसरे दिन 6,000 से ज्यादा मामले सामने आने के बाद सरकार फिर हरकत में आ गई है।

भारत में फिर बढ़े कोरोना के केस, 27 दिन में सबसे अधिक रही मरीजों की संख्या, जानें आंकड़ा

बता दें कि आज महाराष्ट्र में 6281 नए केस मिले है। वहीं इससे पहले गुरुवार को 5427 केस आए थे। वहीं बुधवार को 4787 केस मिले थे। जबकि मुंबई में भी कोरोना वायरस केस में बढ़ोतरी हुई है। राज्य के औरंगाबाद में 156 नए केस सामने आए है। जिससे जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 48,293 हो गई है। जबकि जिले में 4 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। इस तरह जिले में अब तक 1250 लोगों की जान चली गई है। एक आंकड़े के अनुसार कुल 46,342 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है।  

अमरावती में कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण सप्ताह के अंत में लगेगा लॉकडाउन, ये होगी पाबंदियां

मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले पर राजनीतिक प्रतिक्रिया सामने आ गई है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि विपक्षी दलों ने ही राज्य में सार्वजनिक स्थलों को खोलने के लिये सरकार पर दवाब बनाया था। जिस कारण उद्धव ठाकरे को फिर से यह निर्णय लेना पड़ा। उन्होंने दावा किया सीएम कुछ दिनों तक सार्वजनिक स्थलों के खोलने पर सहमत नहीं थे। 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.