Thursday, Aug 11, 2022
-->
more-than-700-players-of-the-country-will-participate-cricketer-shikhar-dhawan-will-inaugurate

देश के 700 से अधिक खिलाड़ी लेंगे हिस्सा, क्रिकेटर शिखर धवन करेंगे उद्घाटन

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के जेपी स्पोट्र्स कंपलेक्स और शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में 26 मई से लेकर 29 मई तक गेम्स का आयोजन किया जाएगा। इन गेम्स का आयोजन जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (जीतो) द्वारा किया जा रहा है। जिसमें आईटीओ नेशनल गेम्स और जीतो प्रीमियर लीग की मेजबानी कर रहा है। इन गेम्स में पूरे देश के 700 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, इन गेम्स का उद्घाटन भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन फीता काटकर करेंगे।

जीतो नई दिल्ली चैप्टर के चैयरमेन विक्रम जैन ने बताया कि हमारी संस्था फिटनेस और स्पोट्र्स पर ज्यादा जोर देती है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक भाषण में खेलो इंडिया का नारा दिया था। हमारा लक्ष्य पीएम मोदी के सपनों को साकार करके बच्चों को ऊंचाई तक पहुंचाना है। हम अपने लक्ष्य के तहत जैन समाज के बच्चों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं। इससे जैन समाज के बच्चों को ना सिर्फ नेशनल बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपने देश और समाज का नाम रोशन करने का मौका मिलता है। मयूर जैन ने बताया कि नार्थ जोन और नई दिल्ली चैप्टर मिलकर ऐतिहासिक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। नार्थ जोन के सेक्रेटरी प्रवीन राका ने बताया कि जीतो के पूरे देश में 70 चैप्टर हैं, जिसमें से 700 बच्चे भाग ले रहे हैं। जिसमें विनर और रनर शामिल हो रहे हैं। इस प्रतियोगिता से अच्छे खिलाडिय़ों को 2 लाख से 10 लाख तक स्पॉन्सरशिप दिया जाएगा। क्रिकेट के लिए 30 लाख का स्पान्सरशिप दिया जा रहा है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.