Monday, Jan 21, 2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।  

अखिलेश - मायावती की साझा प्रेस कॉफ्रेंस आज, यूपी में सीट बटबारे का हो सकता है ऐलान

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी जोरों पर हैं। जोड़- तोड़ की राजनीति भी अपने चरम पर पहुंच गई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश में बहुजन समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी गंठबंधन करने जा रही हैं। 

उत्तरी बुर्किना फासो में हुआ जिहादी हमला, 12 नागरिकों की हुई मौत

उत्तरी बुर्किना फासो में हुए एक जिहादी हमले में 12 नागरिकों की मौत हो गई। देश काफी लंबे समय से इस्लामी हिंसा से जूझ रहा है। पश्चिम अफ्रीकी देश ने पिछले साल के अंत में कई प्रांतों में आपातकाल घोषित किया था। 

IndvsAus Live: टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरुआत, 2 बल्लेबाज लौटे पवेलियन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला आज शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। 

वकीलों का SC से अनुरोध, अदालतों में अयोध्या और सबरीमला मामलों की सुनवाई का हो सीधा प्रसारण

दो वकीलों ने उच्चतम न्यायालय से राजनीतिक रुप से संवदेनशील मामलों अयोध्या भूमि विवाद और सबरीमला मामलों की सुनवाई का सीधा प्रसारण सुनिश्चित करने का अलग - अलग आग्रह किया है ।    

राजधानी में बदला हवा का मिजाज, बढ़ा प्रदूषण, सांस लेना हुआ मुश्किल

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हवा की गति कम होने से वायु प्रदूषण के स्तर में उछाल आ गया है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को दिल्ली का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक स्तर 371 पहुंच गया, जो कि ‘बहुत खराब’ श्रेणी में आता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.