morning-bulletin-12th-july-2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

भारत के कई राज्यों में बारिश का कहर, पश्चिम बंगाल में बाढ़ जैसे हालात


 भारत (India) में मानसून (Monsoon) ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। उत्तर भारत के राज्यों में मानसूनी बारिश से जहां राहत के साथ आफत भी बरपी है। 

'जय श्रीराम' न बोलने पर मदरसे के छात्रों को बैट से पीट कर किया अधमरा, जांच में जुटी पुलिस


 उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के जीआईसी ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे मदरसे के छात्रों को बदमाशों ने बैट से पीटा और उन पर पथराव भी किया गया। घायल छात्रों ने आरोप लगाया है कि उन्हें जय श्रीराम बोलने को मजबूर किया गया है। 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धारा 420, 406 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज


बॉलिवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दर्ज 24 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए केस के मामले में गुरुवार को मुंबई में सोनाक्षी के बंगलो पहुंची जहां वह नहीं मिलीं।

भारतीय मीडिया को पालतू बोलकर फंसे पी चिदंबरम, भाजपा ने कसा तंज...


 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को भारतीय मीडिया को ‘पालतू’ बताने पर भाजपा ने उन्हे राज्यसभा में घेरा और विरोध जताया है। 

कर्नाटक : SC के आदेश पर 10 बागी विधायकों ने स्पीकर को सौंपे इस्तीफे, याचिका पर सुनवाई आज


कर्नाटक का सियासी संकट अब खत्म होने के नजदीक है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 10 बागियों ने मुंबई से बेंगलुर पहुंचकर स्पीकर आर. रमेश कुमार से मुलाकात की और उन्हें नए सिरे से अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.