Thursday, Mar 21, 2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

न्यूजीलैंड: मस्जिद में गोलीबारी में कई लोगों की मौत, बाल-बाल बची बांग्लादेशी क्रिकेट टीम

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की एक मस्जिद में आज गोलीबारी की खबर मिलने के बाद न्यूजीलैंड की सशस्त्र पुलिस ने शहर की घेराबंदी कर दी। बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी कल क्राइस्टचर्च में होने वाले टेस्ट मैच के लिए यहां है। टीम के सदस्य गोलीबारी से सुरक्षित बच गए। 

मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसा, रेलवे और BMC के खिलाफ दर्ज हुई FIR 

दक्षिणी मुंबई में एक रेलवे स्टेशन के पास गिरे फुट ओवर ब्रिज का बड़ा हिस्सा ढह जाने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है और 32 अन्य घायल हो गए। इस मामले में महाराष्ट्र सरकार ने उच्च स्तरीय जांच की सिफारिश की है। आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मध्य रेलवे और बीएमसी के संबंधित अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलवामा में फिर बरपा आंतक का कहर, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादी 40 वर्षीय एक व्यक्ति को जबरन उसके घर से ले गए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया, कि आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के अवंतीपोरा क्षेत्र के गुलजारपोरा में गुरुवार देर रात मंजूर अहमद लोन की हत्या की।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का आज दिल्ली में हल्ला बोल, हुंकार रैली में होंगे शामिल 

तीन दिन से मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस दौरान चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ऐलान किया कि वह शुक्रवार को बहुजन हुंकार रैली दिल्ली में जरूर करेंगे। 

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दर्ज, पत्नी ने जताई खुशी 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज उत्पीडन और यौन उत्पीडन के मामलों में आरोपपत्र दाखिल किया गया है। भारतीय तेज गेंदबाज पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने भारतीय दंड संहिता की धारा-498 ए (दहेज उत्पीडन) और 354 ए (यौन उत्पीडन) के तहत आरोप लगाए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.