Saturday, Apr 20, 2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

PM मोदी बोले, सैनिकों का बलिदान भी किसानों की मौत जितना महत्वपूर्ण चुनावी मुद्दा

चुनावी जीत के लिए अपने भाषणों में सेना के नाम का उपयोग करने के आरोपों को खारिज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister narendra modi) ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रवाद और सैनिकों (Sanik)का बलिदान भी उतने ही महत्वपूर्ण चुनावी मुद्दे हैं जितना किसानों (Kishan) की मौत।

'सुन लो राज बब्बर तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा'

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में नेताओं की जुबान पर कोई लगाम नहीं दिख रही है। इसका सबसे ज्यादा असर उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है। जहां नेता अपनी भाषा की मर्यादा को भूलते हुए दिख रहे हैं।

खुशनुमा मौसम से झूमा दिल्ली-NCR, गर्मी से मिली राहत, बारिश के आसार

राजधानी दिल्ली (Delhi) के लिए इन दिनों 'बिन मौसम बरसात' की कहावत एकदम सटीक बैठती नजर आ रही है। मंगलवार सुबह की शुरुआत पहले ठंडी हवाएं और फिर बारिश (Rain) के साथ हुई। इस हफ्ते चढ़ते हुए गर्मी के पारे पर बीती रात बादलों ने ब्रेक लगा दिया।

पेरिस के 800 साल पुराने #NotreDame चर्च में लगी भीषण आग, जलकर खाक

पेरिस (Paris) के ऐतिहासिक (Historical) गिरजाघर नोट्रे-डेम (Note Dame Church) कैथेड्रल में सोमवार को आग लग गई, हालांकि मुख्य ढांचे को बचा लिया गया है लेकिन आगजनी से ऐतिहासिक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सदियों की विरासत खाक हो गई। 

चुनाव प्रचार पर बैन के बाद मंदिर पहुंचे CM योगी, हनुमान चालीसा का किया पाठ

लोकसभा चुनाव प्रचार में आचार संहिता के उल्लंघन मामले में एक तरफ चुनाव आयोग सख्त हो रहा है तो दूसरी तरफ नेता इसके लिए अन्य जुगाड़ निकालते नजर आ रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.