Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

RSS प्रमुख भागवत का सरकार पर हमला, कहा- कोई युद्ध नहीं फिर भी सीमा पर शहीद हो रहे जवान

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोई युद्ध नहीं हो रहा है फिर भी देश की सीमाओं पर सैनिक शहीद हो रहे हैं।आरएसएस प्रमुख ने प्रहार समाज जागृति संस्था के रजत जयंती कार्यक्रम के अवसर पर यहां कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हम अपना काम ठीक से नहीं कर रहे हैं।

कोलंबिया पुलिस अकादमी में बड़ा आतंकी हमला, 10 की मौत -65 घायल

बोगोटा में एक पुलिस कैडेट प्रशिक्षण अकादमी में  एक वाहन बम हमले में 10 लोगों की मौत हो गई और 65 अन्य लोग घायल हो गए हैं। यह कोलंबिया की राजधानी में पिछले 16 साल में हुआ सबसे भीषण हमला बताया जा रहा है।  रक्षा मंत्रालय ने बताया कि विस्फोटकों से भरे एक वाहन का इस्तेमाल करके आतंकवादी हमला किया गया। 

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की खराब शुरुआत, फिंच और कैरी लौटे पवेलियन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। मैच के पहले ही ओवर में बारिश ने खलल डाल दी है। जिसके चलते अंपायरों ने मैच को रोकने का फैसला लिया है। दोनों ही टीमों को लिए ये मुकाबला करो या मरो के समान है।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो लाइन का 25 जनवरी को होगा उद्घाटन, सीएम योगी दिखाएंगे हरी झंडी

नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो रेल लाइन का 25 जनवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उद्घाटन कर सकते हैं। नोएडा मेट्रो रेल निगम (एनएमआरसी) ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। यह मेट्रो रेल गलियारा नोएडा के सेक्टर 51 स्टेशन और ग्रेटर नोएडा के डिपो स्टेशन के बीच 29.7 किलोमीटर लंबा मार्ग है।

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ इजाफा, जानें आज का रेट

काफी लंबे समय तक लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में गिरावट होती रही। इसके बाद एक बार फिर बाजार ने करवटें बदलना शुरु कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.