Friday, Jun 21, 2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

ExitPoll को ममता ने बताया महज अटकलबाजी, कहा- न करें उनपर भरोसा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक्जिट पोल को ‘अटकलबाजी’ करार देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे सर्वेक्षणों पर भरोसा नहीं क्योंकि इस ‘रणनीति’ का इस्तेमाल ईवीएम में ‘गड़बड़ी’ करने के लिए किया जाता है।

एक्जिट पोल में NDA को पूर्ण बहुमत, दोबारा सरकार बनाएंगे PM मोदी!

लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) के लिए रविवार शाम जारी ज्यादातर एक्जिट पोल (exit poll)  केंद्र में एक बार फिर से मोदी (narendra modi) सरकार का संकेत दे रहे हैं। अधिकांश एक्जिट पोल में एनडीए को बहुमत दिखा रहे हैं। हालांकि, वास्तविक परिणाम 23 मई को वोटों की गिनती के बाद ही सामने आएगा। 

राजधानी में छिड़ी गैंगवार, सरेआम अंधाधुंध चली गोलियां

द्वारका मोड़ में हुए गैंगवार और फिर हुए एनकाउंटर में मारे गए दोनों ही दिल्ली के मोस्टवांटेड बदमाश थे। एक प्रवीण गहलोत जो कि दिल्ली के सबसे चर्चित मंजीत महल गिरोह का फाइनेंसर था, वहीं दूसरा विकास दलाल उसी गिरोह का पूर्व शार्प शूटर था।

EXIT POLL 2019: दिल्ली में बीजेपी का कब्जा, बढ़ी AAP की मुश्किलें

एग्जिट पोल की मानें तो लोकसभा के लिए हुए चुनाव में दिल्ली की सभी सातों सीटें भाजपा जीत रही है। ज्यादातर चैनल ने इस तरह की बात कही है जबकि कुछ चैनल भाजपा को पांच और कांग्रेस व आप को एक-एक सीटें मिलने का दावा कर रहे हैं।

सबसे सफल सलामी जोड़ी के रूप में विश्व कप में उतरेंगे रोहित और धवन

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के संन्यास लेने के बाद भारतीय शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी की जिम्मेदारी बखूबी निभाने वाले रोहित शर्मा और शिखर धवन वर्तमान समय में दुनिया की सबसे सफल सलामी जोड़ी के रूप में विश्व कप में कदम रखेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.