Tuesday, Dec 10, 2019
morning bulletin 20th july 2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

सोनभद्र: लाख मनाने पर भी नहीं मानी प्रियंका गांधी, कहा पीड़ितों से मिले बिना नहीं लौटूंगी


 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बीते दिनों हुए नरसंहार के मामले में मृत व्यक्तियों के रिश्तेदारों से मुलाकात करने के लिए सोनभद्र जाने की मांग पर अड़ी हुई हैं।

छपरा मॉब लिंचिंग मामले में 7 लोग गिरफ्तार, भीड़ ने की थी 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या


बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) में हुई मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस द्वारा करीबन दर्जन भर लोग आरोपी बनाए गए हैं।

रेलवे बोर्ड की योजना रद्द, गरीब रथ को बंद करने का फैसला बदला 


रेलवे बोर्ड ने गरीब रथ को बंद करने का अपना फैसला वापस ले लिया है। इससे पूर्व बोर्ड ने 15 जुलाई से काठगोदाम से कानपुर और जम्मूतवी जाने वाली गरीब रथ को एक्सप्रेस ट्रेन के तौर पर चलाने का फैसला लिया था।

पुणे : भयानक सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 9 व्यक्तियों की मौके पर मौत 


पुणे के कदमवाक वस्ती गांव में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। देर रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर एक ट्रक और कार की आमने-सामने से टक्कर होने पर कार में सवार 9 व्यक्तियों की मौके पर मृत्यु हो गई है।

मोदी के निजी सचिव संजीव कुमार सिंगला होंगे इजरायल में भारत के नए राजदूत


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी सचिव संजीव कुमार सिंगला इजरायल में भारत के नए राजदूत बनाए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.