Wednesday, Sep 18, 2019
morning-bulletin-21th-may-2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

नतीजों से पहले NDA की अहम बैठक आज, मोदी- शाह होंगे शामिल

लोकसभा चुनावों के नतीजों से पहले भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता आज अहम बैठक करेंगे। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

नतीजों से पहले EC के दरवाजे पर होंगे 22 विपक्षी दल, चंद्रबाबू नायडू करेंगे अगुआई

लोकसभा चुनावों के बाद विभिन्न चैनलों के एग्जिट पोल आने के बाद सियासी हलचल पैदा हो गई है। करीब सभी टीवी चैनलों के अनुसार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। हालांकि विपक्ष अभी भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की कार्यकर्ताओं से अपील, एक्जिट पोल पर ना दें ध्यान

सभी प्रमुख चैनलों की ओर से प्रसारित एक्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को बहुमत मिलने का अनुमान लगाए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अफवाहों एवं एक्जिट पोल पर ध्यान ना दें, और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डंटे रहें।    

जोको विडोडो दूसरी बार बने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति

जोको विडोडो दूसरी बार इंडोनेशिया के राष्ट्रपति बन गए हैं। राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रवादी नेता प्राबोवो सुबियांतो उनके प्रतिद्वंदी के रूप में खड़े थे। आपको बता दें सुबियांतो, सुहार्तो के सैन्य शासन में सेना के जनरल रह चुके हैं।

काला धन मामले में केंद्र की याचिका पर सुनवाई आज

 सुप्रीम कोर्ट अप्रैल 2016 में बने काला धन कानून को जुलाई 2015 से लागू करने और इसके दायरे में आने वाले लोगों के खिलाफ जांच की अनुमति देने संबंधी अधिसूचना पर रोक लगाने के दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ आज को सुनवाई करेगा। इस आदेश को केन्द्र सरकार ने चुनौती दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.