Friday, Apr 19, 2019

Morning Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन, कई बड़े नेता भरेंगे पर्चा 

2019 के आम चुनाव के पहले चरण के लिए नामंकन का आज आखिरी दिन है। 11 अप्रैल को 20 राज्यों की कुल 91 सीटों पर मतदान होगा। इसके लिए आज कई नामी गिरामी नेताओं सहित उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इसमें नितिन गडकरी, राजबब्बर, जनरल वीके सिंह सहित कई नाम शामिल हैं।

‘बोट यात्रा’ के बाद अब प्रियंका की 'रेल यात्रा', दिल्ली से फैजाबाद तक करेंगी सफर 

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी चुनाव में मतदाताओं से संपर्क के लिये प्रयागराज से वाराणसी के बीच नौका यात्रा के बाद अब 27 मार्च को दिल्ली से फैजाबाद के बीच रेल यात्रा करेंगी। प्रियंका गांधी अयोध्या में रोड शो करेंगी। 

भारत की इन हस्तियों से PM मोदी ने लोगों को मतदान के लिये प्रेरित करने की अपील की 

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही भारत की राजनीति में काफी उथल पुथल हो रही है। ऐसे में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी मशहूर हस्तियों से लोगों को लोकसभा चुनाव में मतदान के लिये प्रेरित करने की अपील की।

पाकिस्तानी हिंदू लड़कियों का निकाह करवाने वाला मौलवी गिरफ्तार, सुषमा ने मांगी थी रिपोर्ट 

पाकिस्तान में दो नाबालिग हिंदू लड़कियों का कथित रूप से निकाह करवाने वाले मौलवी को रविवार गिरफ्तार कर लिया गया। खबरों के मुताबिक इन नाबालिग हिंदू लड़कियों का अपहरण के बाद जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया गया था।पाकिस्तानी खबर के अनुसार इन नाबालिग लड़कियों ने पंजाब प्रांत की एक अदालत से सुरक्षा की गुहार लगायी है।  

आनंद विहार से लखनऊ जा रही रोडवेज में लगी आग, 4 यात्रियों की मौके पर मौत 

सोमवार देर रात तकरीबन दो बजे दिल्ली से लखनऊ जा रही बस सड़क हादसे की शिकार हो गई। इस घटना में मौके पर 4 लोगों की मृत्यु हो गई। घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस- वे की है। आनंद विहार से लखनऊ के आलमबाग जा रही रोडवेज बस थाना करहल इलाके में मीठेपुर के पास डिवाइडर से टकरा गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.