Friday, Jan 18, 2019

श्रद्धालुओं के लिए मां वैष्णो देवी की सौगात, इस दिन खुलेंगी प्राचीन गुफा

  • Updated on 1/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माता वैष्णों देवी के दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं के लिए एक खुशखबरी है। देश भर से मां वैष्णो देवी के दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं कि इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने वाली है।

श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड आने वाली 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर मां वैष्णो देवी की पवित्र तथा प्राचीन गुफा के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोलने जा रहा है।

 स्वर्ण मंदिर में फोटोग्राफी करने पर लगा प्रतिबंध

14 जनवरी यानी मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर मां वैष्णो देवी की तड़के होने वाली दिव्य आरती के साथ प्राचीन गुफा की मंत्रों के उच्चारण के साथ पूजा-अर्चना होगी और उसके बाद प्राचीन गुफा के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे। इसके बाद देशभर से आने वाले श्रद्धालु प्राचीन गुफा से होकर मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर सकें। 

सीआईआई ने सरकार से की व्यक्तिगत आयकर छूट सीमा बढ़ाने की मांग

एस डी एम भवन नरेश कुमार ने कहा की मक्कर संक्रांति यानी 14 जनवरी को पूजा अर्चना के बाद मा वैष्णो देवी की प्राचीन गुफा के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.