Tuesday, Jan 28, 2020
motorola razr soon launch in india know specifications

Motorola Razr जल्द होगा भारत में Launch, जाने फीचर्स

  • Updated on 11/22/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमरीकी कम्पनी मोटोरोला (Motorola) जल्द ही भारत में मोटो रेजर फोल्डेबल फोन (Foldable) लांच करने की तैयारी में है। पिछले हफ्ते कम्पनी ने मोटो रेजर को अमरीका में ग्लोबल लैवल पर पेश किया था। फोन के लुक और डिजाइन को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस फोन की खासियत है इसकी मुड़ने वाली स्क्रीन। साथ ही इसका कैमरा (Camera) भी काफी दमदार है।

16 इंच की स्क्रीन के साथ MacBook Pro लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Motorola Razr

सैमसंग के गैलेक्सी डब्ल्यू 20 5जी को देगा चुनौती 
फोन जानकारों का मानना है कि यह फोन सैमसंग के गैलेक्सी डब्ल्यू 20 5जी और हुवावे मेट एक्स (HUAWEI Mate X) को चुनौती देगा। कई सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट से जानकारी मिली है कि कम्पनी ने अमेरिका में मोटो रेजर की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को शुरू भी कर दिया है। भारत में यह कब तक लांच होगा फिलहाल इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। बता दें कि लांचिग के दौरान इस फोन को भारतीय बाजार में लाने की बात कही थी। संभावना जताई जा रही है कि कम्पनी भारत में इस फोन की कीमत एक लाख के करीब रखेगी।

Motorola Razr

स्पैसिफिकेशन
फोन में Clamshell और फ्लिप फोन का डिजाइन दिया गया है। इसमें यूजर्स को 6.2 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 876&2142 पिक्सल है। फोल्ड होने के बाद फोन की स्क्रीन का साइज 2.7 इंच का हो जाएगा। यूजर्स इस डिस्प्ले से सैल्फी, नोटीफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल कर सकेंगे। बेहतर परफॉर्मैंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 एसओसी और 6 जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है।

HP ने 24 घंटों के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च किया Convertible लैपटॉप

कैमरा

फोन में 16 मैगापिक्सल का प्राइमरी शूटर कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन में नाइट विजन मोड का फीचर भी है। इससे यूजर्स रात में शानदार फोटोग्राफी कर सकेंगे। इसमें एआई (आर्टिफिशियल इंटैलीजैंस) तकनीक का सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं फ्रंट में यूजर्स को 5 मैगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Motorola Razr

फेसबुक ने लॉन्च किया 'Facebook Pay', WhatsApp, Messenger और Instagram से कर सकेंगे पेमेंट

कनैक्टिविटी और बैटरी
कनैक्टिविटी के लिए कंपनी ने फोन में 4त्र एलईटी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को 2,510 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं मोटोरोला रेजर एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑप्रेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.