Wednesday, May 12, 2021
-->
mp-5-laborers-killed-11-injured-as-truck-overturns-in-narsinghpur

MP: नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल

  • Updated on 5/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां देर रात ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई और 11 घायल हो गए। घटना नरसिंहपुर के पाठा गांव की है। जहां कई मजदूर हैदराबाद से उत्तर प्रदेश अपने घर लौट रहे थे जिस ट्रक में वह घर जा रहे थे वह आम से लगा हुआ था। लेकिन पाठा गांव के पास ट्रक दुर्धचानग्रस्त हो गया और इसमें 5मजदूरों की जान चली गई वहीं 11 बुरी तरह घायल हो गए।

कबूल है.. कबूल है... कबूल है... 30 मुस्लिम परिवारों ने कबूल किया हिंदु धर्म

दो घायलों को जबलपुर रेफर किया गया
घटना के बाद दो घायलों को जबलपुर रेफर किया गया है, सिविल सर्जन डॉक्टर अनीता अग्रवाल ने बताया कि 2 घायलों को जबलपुर रेफर किया गया है उनमें से एक के सिर में चोट लगी है और एक को फ्रैक्चर है। वहीं दो की हालत गंभीर बताई है। उनमें से एक को 3 दिन से खांसी, जुकाम, बुखार हो रखा है इसलिए उन सभी के नमूने लिए गए हैं जिसमें मृतक भी शामिल है।

नरसिंह जिला के कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि जो ट्रक दुर्घटना घटना ग्रस्त हुआ है वह आम से लदा था और हैदराबाद से आगरा जा रहा था। इस वक्त में दो ड्राइवर और एक कंडक्टर शामिल थे जिन्हें मिलाकर 18 लोग सवार थे और इन सभी 18 लोगों में से 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.