ms-dhoni-business-partner-give-big-statement-on-his-retirement

धोनी के संन्यास पर उनके बिजनेस पार्टनर का बड़ा खुलासा, अफवाहों को किया खामोश

  • Updated on 7/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीम इंडिया पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने धोनी के संन्यास की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने एक बयान में ये कहा कि इस टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज धनी अभी संन्यास लेने की कोई भी योजना नहीं बना रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों के हार बाद धोनी के संन्यास लेने की खबरें आने लगी थी, और उनके भविष्य को लेकर पूरे भारतीय क्रिकेट में असमंजस सा हो गया था।

धोनी के संन्यास पर फिर 'गंभीर' हुए गौतम, कही इतनी बड़ी बात

Image result for dhoni

'धोनी के संन्यास लेने का अभी कोई मन नहीं' 

धोनी के बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने बताया कि धोनी का अभी संन्यास लेने का कोई भी मन नहीं है। धोनी जैसे फिट और शानदार खिलाड़ी के भविष्य और संन्यास को लेकर जो भी अफवाएं चल रही हैं वो बहुत ही दुखद है। पांडे लंबे समय से धोनी से जुड़े हुए हैं और खेल प्रबंधन कंपनी रिति स्पोर्ट्स के संचालन के अलावा उनके व्यावसायिक मामलों को भी देखते हैं।

Image result for dhoni business partner

अजहरूद्दीन शुरू करेंगे नई पारी, लड़ेंगे हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद का चुनाव

3 अगस्त से है स्टइंडीज दौरा

धोनी के बिजनेस पार्टनर पांडे दरअसल उनके काफी अच्छे दोस्त भी हैं। पांडे ने ये बयान रविवार को होने वाली चयन समिति की बैठक से पहले आई है। लेकिन चयन समिति की इस बैठक को शुक्रवार को होनी थी जिसे कुछ कारणों के चलते रविवार तक के लिए टाल दिया गया है। आपको बता दें कि धोनी की भविष्य की योजना को लेकर अभी स्थिति नहीं बन पाई है। पर रविवार को हो सकता है कि तीन अगस्त से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिये टीम चुनी जा सकती है। तो वहीं BCCI अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, ICC ने तत्काल प्रभाव से किया सस्पेंड

धोनी की काबिलियत पर उठ रहे हैं सवाल

विश्व कप के बाद से ही चयनकर्ता धोनी के भविष्य के बारे में सोच रहे हैं और ऐसा पहली बार है जब 38 साल का ये खिलाड़ी टीम में पहली पसंद नहीं होगा। धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। उनके करोड़ों फैंस चाहते हैं कि वह क्रिकेट खेलना जारी रखें जबकि कुछ बल्लेबाज के तौर पर उनकी काबिलियत पर सवाल उठा रहे हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने सभी आईसीसी टूर्नामेंट जैसे विश्व कप, विश्व टी-20 और चैम्पियंस ट्राफी में ट्राफी का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

सचिन के नाम एक और कीर्तिमान, ICC ने दी हाल ऑफ फेम में जगह

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.