Sunday, Apr 18, 2021
-->
mukesh ambani house antilia recovered suspicious car with gelatin sticks rkdsnt

मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' पर खतरे का साया! संदिग्ध कार में जिलेटिन की छड़ें बरामद

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उद्योगपति मुकेश अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार पाई गई है। खास बात यह है कि इस कार में 20 जिलेटिन की छड़ें भी बरामद की गई हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुट गई है। मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता ने इस कार से 20 जिलेटिन की छड़ों का पाया है, जो एसेंबल नहीं थी। एटीएस आतंकी एंगल को लेकर भी जांच कर रही है। 

‘अखंड भारत’ बल से नहीं, बल्कि ‘हिंदू धर्म’ के जरिए संभव है : मोहन भागवत

संदिग्ध एसयूवी कार स्कॉर्पियो ब्रांड की है, जो गुरुवार को पेडर रोड अंबानी के घर एंटीलिया के पास देखी गई। अंबानी के घर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। मुंबई डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता ने कार की जांच शुरू की। इसी दौरान जिलेटिन की कई छड़ें बरामद की गईं। 

पीएनबी घोटाला : भगोड़ा बिजनेसमैन नीरव मोदी भारत लाया जाएगा

 एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के पास कार्मिकेल रोड पर संदिग्ध अवस्था में एक वाहन मिला। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के तुरंत बाद बम पहचान और निष्क्रिय दस्ते (बीडीडीएस) को वहां भेजा गया।      उन्होंने कहा कि विस्फोटक सामग्री की बरामदगी के संबंध में आगे जांच की जा रही है।

‘जय बांग्ला’ बनाम ‘सोनार बांग्ला’ पर तेज हुई बहस, टीएमसी ने भाजपा पर दागे सवाल

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने समाचार चैनलों को बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अंबानी के बहुमंजिला आवास से कुछ दूरी पर एक स्कॉॢपयो वाहन मिला।  उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है। 

मोदी सरकार ने फिर दिया महंगाई का झटका: रसोई गैस सिलेंडर और हुआ महंगा

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.