Thursday, Oct 06, 2022
-->
mukesh ambani reliance sports will buy crores stake img worldwide llc rkdsnt

मुकेश अंबानी की रिलायंस खेल प्रबंधन खरीदेगी करोड़ों की हिस्सेदारी

  • Updated on 12/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने खेल प्रबंधन संयुक्त उद्यम में आईएमजी वर्ल्डवाइड एलएलसी की हिस्सेदारी का 52.08 करोड़ रुपये में अधिग्रहण करने की घोषणा की है। बाजार मूल्यांकन के हिसाब से देश की सबसे बड़ी कंपनी ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि वह आईएमजी-रिलायंस लि. (आईएमजी-आर) में आईएमजी वर्ल्डवाइड की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण 52.08 करोड़ रुपये के नकद सौदे में करेगी। 

आस्ट्रेलिया के खिलाफ अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की रणनीति का खुलासा

यह सौदा पूरा होने के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज कंपनी की ब्रांफिंग नए सिरे से करेगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अंतरराष्ट्रीय खेल विपणन एवं प्रबंधन कंपनी आईएमजी वर्ल्डवाइड के साथ 2010 में समान भागीदारी वाला संयुक्त उद्यम बनाया था। यह संयुक्त उद्यम देश में खेल और मनोरंजन के विपणन और प्रबंधन के लिए था।  

चेतन शर्मा मुख्य चयनकर्ता नियुक्त, कुरूविला और मोहंती पैनल में

आईएमजी खेल, फैशन, आयोजन और मीडिया क्षेत्र की अग्रणी कंपनी है। इसका परिचालन 30 से अधिक देशों में है। यह एंडेवर नेटवर्क का हिस्सा है। सूचना में कहा गया है कि कंपनी ने आईएमजी-आर में आईएमजी सिंगापुर पीटीई लि. के शेयरों के अधिग्रहण के लिए पक्का करार किया है। यह सौदा अधिकतम 52.08 करोड़ रुपये में होगा।  

केजरीवाल के खिलाफ सोनल मानसिंह ने दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.