Thursday, Jun 17, 2021
-->
mukesh khanna death rumor of actor said i am safe rkdsnt

मुकेश खन्ना ने मौत की अफवाहों का किया खंडन, कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

  • Updated on 5/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी धारावाहिक 'महाभारत' में 'भीष्म पितामह' के किरदार से पोपुलर हुए मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर झूठ निकली है। टीवी सीरियल 'शक्तिमान' के हीरो मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने अपने सकुशल होने की जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर उनके निधन की अफवाह से लोग हैरान परेशान थे।

वैक्सीन को लेकर केजरीवाल सरकार ने भाजपा पर लगाया राज्यों को आपस में लड़ाने का आरोप

कई यूजर्स तो उनके निधन के बाद शोक के संदेश भी शेयर करने शुरू कर दिए थे। लेकिन, जब यह बात मुकेश खन्ना को पता चली तो उन्होंने साफ कहा कि वह बिल्कुल ठीक हैं। खन्ना ने जब अपने निधन की खबर को अफवाह करार दिया है। 

यूपी में थाई गर्ल प्रकरण को लेकर कानूनी सलाह ले रहे हैं सपा नेता आईपी सिंह

शेयर वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैं आपके सामने आया हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस अफवाह का खंडन करता हूं और इसकी निंदा भी करता हूं। सोशल मीडिया पर यही समस्या है कि लोग कुछ भी फैला देते हैं। मेरे साथ आप सब लोगों की दुआएं हैं और जिसके साथ आप सबकी दुआओं हो उसे क्या हो सकता है। आप लोगों को मेरी इतनी चिंता है, इसके लिए आप लोगों का धन्यवाद।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.