Friday, Aug 19, 2022
-->
mukhtar abbas naqvi targets the mamta government sohsnt

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले- बंगाल में कुशासन से जनता त्रस्त, TMC की विदाई तय

  • Updated on 12/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी उठापठक के बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने राज्य में सत्तासीन ममता सरकार पर अराजकता और कुशासन को लेकर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में भाजपा को मजबूत विकल्प करार दिया है।

अमित शाह ने जय श्रीराम के नारे के साथ लिया TMC को उखाड़ने का प्रण, शुवेंदु हुए बीजेपी में शामिल


तृणमूल कांग्रेस की विदाई तय- नकवी
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में अराजकता और कुशासन से वहां के लोग त्रस्त हो चुके हैं। भाजपा एक मजबूत विकल्प है और सभी लोग इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। ममता जी की हताशा और निराशा इस बात का प्रतीक है कि तृणमूल कांग्रेस की विदाई का बैंड-बाजा बज चुका है।

अनुराग ने कहा- देश के ज्यादातर किसान मोदी सरकार के साथ, कृषि कानून का मिलेगा लाभ

अमित शाह का बंगाल में आज दूसरा दिन
वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंचे हुए हैं। आज उनके दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है। इस दौरान वे अपने एक कार्यक्रम को संबोधित करने शांति निकेतन पहुंचेंगे। इसके बाद वे करीब दो बजे बोलपुर रोड शो में हिस्सा लेंगे। शाम होते-होते शाह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि शाह के इस दौरे ने राज्य के बीजेपी कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा भरने का काम किया है, तो वहीं तृणमूल कांग्रेस के खैमे में एक बार फिर से उथल-पुथल मचा दी है। सीएम ममता बनर्जी लगातार राज्य के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर डैमेज कंट्रोल करने में जुटी हुई है।

BJP में शामिल हुए सुवेंदु, अमित शाह की उपस्थिति में थामा भगवा झंडा

सुवेंदु अधिकारी ने थामा बीजेपी का दामन
मालूम हो कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व कद्दावर नेता और पार्टी से इस्तीफा देने वाले सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) कल बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बंगाल के मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा का झंडा थामा और गृहमंत्री ने उनका पार्टी में स्वागत किया। 

कांग्रेस नेता जयराम रमेशन ने NSA अजित डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से मांगी माफी

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस विधायक सुवेंदु ने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दिया है, लेकिन पश्चिम बंगाल विधानसभा के अध्यक्ष विमान बनर्जी ने कहा था कि उन्होंने तृणमूल कांग्रेस विधायक सुवेंदु अधिकारी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है क्योंकि यह संविधान के प्रावधानों और सदन के नियमों के अनुरूप नहीं है। बनर्जी ने इस बात का जिक्र किया कि अधिकारी ने त्यागपत्र उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं सौंपा।

राहुल का बयान शेयर कर बोले दिग्विजय- BJP में जाते ही भ्रष्टाचारी हो जाते हैं ईमानदार, यूजर ने घेरा..

उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि अधिकारी का यह कदम स्वैच्छिक और वास्तविक है या नहीं। बनर्जी ने कहा, जब तक मैं इस बात से संतुष्ट नहीं हो जाता कि इस्तीफा स्वैच्छिक और वास्तविक है, मेरे लिए भारत के संविधान के प्रावधानों और पश्चिम बंगाल विधानसभा में कामकाज के नियमों के आलोक में इसे स्वीकार करना संभव नहीं है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.