Thursday, Feb 02, 2023
-->
mulayam-singh-yadav-fast-friend-amar-singh-disclosed-sridevi-drinking-alcohol-habits

श्रीदेवी की शराब पीने की आदतों का मुलायम के खासमखास रहे अमर सिंह ने किया खुलासा

  • Updated on 2/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से समाजवादी पार्टी के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह बेहद आहत हैं। जिस दिन श्रीदेवी का निधन हुआ था तो उन्होंने अपने आंसुओं से अभिनेत्री को याद किया था। वह अभिनेत्री के याद में जमकर रोए दिए थे। 

श्रीदेवी की मौत को लेकर उठा बड़ा सवाल- घटना के वक्त कहां थे बोनी कपूर?

अब जब श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है और उसमें उनकी मौत की वजह बाथरूम के बाथ टब में डूबने से बताई गई है। इसके साथ ही गल्फ न्यूज ने खबर दी है कि श्रीदेवी के शरीर में शराब के तत्व मिले हैं। ऐसे में अभिनेत्री की मौत को लेकर संशय के बादल भी उमड़ आए हैं। 

श्रीदेवी की मौत बाथरूम में कैसे हुई? पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से उठे हैं कई गंभीर सवाल

जहां एक्सपर्ट इस मामले में गहराई से जांच करने की बात कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड में छाए रहने वाले राजनेता अमर सिंह ने भी श्रीदेवी की शराब पीने की आदतों पर रोशनी डालने की कोशिश की है। उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी शराब पीतीं थीं, लेकिन बहुत ही हल्की लेती थीं।

श्रीदेवी के निधन से आहत 'चांदनी' के हीरो ऋषि कपूर ने मीडिया पर निकाली भड़ास

बकौल अमर सिंह, 'श्रीदेवी जी बड़ी मात्रा में शराब नहीं पीतीं थीं। वह तो मेरी और सार्वजनिक जीवन जीने वाली अन्य हस्तियों की तरह कभी-कभी ही शराब पीतीं थीं।' 

JNU के लापता छात्र नजीब अहमद की मां ने CBI को दी बड़ी चुनौती

इसके साथ ही मुलायम सिंह के खासमखास रहे अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने इस मामले में अबु धाबी के शेख अल नाहेन से बात की है। उन्होंने भरोसा दिलाया है कि सभी औपचारिताएं और रिपोर्ट पूरी हो गई हैं। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात तक भारत पहुंचने की उम्मीद है।

9 बच्चों की मौत के बाद बिहार की सियासत में उबाल, रविशंकर प्रसाद का होली कार्यक्रम रद्द 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.