mumbai-fire-in-mtnl-building

मुंबई: MTNL बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 100 लोगों के फंसे होने की आशंका

  • Updated on 7/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के बांद्रा (Bandra) में आज अचानक एक बिल्डिंग (Building) में  आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़िया(fire tenders) मौके पर पहंची गई है लेकिन अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। 

हालांकिअभी आग लगने की वजह अभी साफ नहीं हो हुई है लेकिन आग इतनी भयानक लगी हैं कि आग बुझाने के लिए मौके पर 14 दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं।  

ममता बनर्जी ने EVM के स्थान पर मतपत्र वापस लाने की मांग की

वहीं आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कल मुंबई के ताजहोटल (Taj hotel)  के नकदीक चर्चिल चैम्बर (churchill chamber) नाम की एक बिल्डिंग में आग लग गयी थी। यह आग बिल्ड़िग के तीसरी मंजिल में लगी है। बताया जा रहा हैं कि घटना के समय बिल्ड़िग में काफी लोग मौजद थे। घटना की खबर पाते ही मौके पर दमकल गाड़ी ने पहुंच कर आग पर काबू पा लिया है।

पाकिस्तानी PM का अमेरिका ने किया बुरा हाल, कुमार भी बोले खैरात में इज्जत नहीं मिलती

बता दें कि अब तक इस घटना में 1 व्यक्ति के मरने की खबर आयी है, और 2 व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं। विभाग ने अभी तक 14 लोगो को सुरक्षित भी निकाल लिया हैं ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.