Sunday, Mar 24, 2019

मुंबई ब्रिज हादसा: किसी की पुल से लटककर तो किसी के मोबाइल कॉल से बची जिंदगी, देखें दर्दनाक Pics

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुबंई की रफ्तार उस वक्त रुक गई जब बीती रात  दक्षिणी मुंबई के एक रेलवे स्टेशन के पास खड़े एक फुट ओवर पुल का एक बड़ा हिस्सा  अचानक ही ढह गया। इस हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गवा दी वहीं  32 लोग घायल हो गए।वहां मौके पर मौजूद लोगों से बात की गई तो इस खौफनाक मंजर की सच्चाई सामने आई जिसको पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। 

PHOTOS: तस्‍वीरों में देखें मुंबई में सीएसटी के पास फुटओवर ब्रिज हादसे के बाद का हाल

वहीं कुछ लोग ऐसे से भी जिन्होंने अपनी मौत को अपने सामने तक देखा चलिए तो हम आपको बताते हैं कि कैसे उन लोगों ने मौत को धोखा दिया।

न्यूजीलैंड: मस्जिद में गोलीबारी में 49 लोगों की मौत, बांग्लादेश के साथ होने वाला मैच रद्द 

फोन कॉल ने बचाई जिंदगी-

nph7lnp

मुंबई में जिस जगह हादसा हुआ है वो रेलवे स्टेशन के काफी नजदीक है इसलिए वहां हमेशा भीड़ रहती है। वहीं पास की एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला लता  का कहना है कि जब वह उसके नजदीक पहुंची तो उसके पास एक फोन कॉल आ गया जिसको उठाने के लिए लता पुल से कुछ दूर पहले ही रुक गयी। वो अभी फोन पर बात ही कर रही थी कि उनकी आंखों के सामने पुल का एक बड़ा हिस्सा नीचे गिर गया। 

सीढ़ियों पर चढ़ते ही गिर गया ब्रिज

निजी कंपनी में काम कर करने के बाद शाम को अपने घर लौटते वक्त रूपेश ब्रिज की सीढ़ियों पर चढ़े ही थे कि तभी एक जोर की आवाज आई। आंखों के सामने ही पुल के साथ कई लोग चिल्लाते हुए नीचे गिर गए। मौत को सामने देखकर रूपेश काफी डर गए। 10 साल से ब्रिज का उपयोग कर रहे रूपेश वापिस पैर लौटना पड़ा। 

मुंबई हादसे को कुमार विश्वास ने करार दिया चुनावी जुमला, कहा- बेबस खून चुनाव के आएगा काम 

 ब्रिज पर लटककर बची जान 

संबंधित इमेज

बीती रात जब यह हादसा हुआ तो वहां से गुजर रहे राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि मै पुल पार कर रहा था कि अचानक ही दो कदम दूर की जमीन नीेचे गिर गई जिसके कारण वो पुल से नीचे की तरफ लटक गए। उन्होंने कहा कि मौत को इतनी करीब देखकर मैं बिल्कुल हक्का बक्का रह गया। उसके बाद राजेंद्र को वहीं पास में खड़े दो लोगों ने हाथ बढ़ा ऊपर की तरफ खीच लिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.