Wednesday, Oct 16, 2019
mumbai police arrested a person salman khan bungalow

क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के बंगले पर मारा छापा, गिरफ्तार हुआ ये शख्स

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman khan) का पुलिस (Police) के साथ काफी पुराना नाता है। ऐसे में एक बार फिर बुधवार को मुंबई पुलिस (Mumbai police) सलमान खान के घर जा पहुंची। हालांकि इस बार पुलिस सलमान खान के लिए नहीं आई थी बल्कि उनके बंगले की चौकीदारी कर रहे शख्स के लिए आई थी।

आपको बता दें कि पुलिस इस शख्स की तलाश पिछले 29 सालों से कर रही थी जब पुलिस को पता चला कि ये व्यक्ति सलमान खान के बंगले की चौकीदारी कर रहा है तो बिना वक्त गवाए पुलिस सलमान खान के बंगले पर पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello! My name is Chulbul Pandey. Nice to meet you! #Dabangg3WithChulbulPandey @arbaazkhanofficial @aslisona @saieemmanjrekar @prabhudheva @kichchasudeepa @nikhildwivedi25 @skfilmsofficial @saffron_bm

सित॰ 30, 2019 को 11:31अपराह्न PDT बजे को Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Bigg Boss 13: पहला टास्क रद्द होने से घरवालों पर भड़के सलमान, कहा- निकल जाओ मेरे घर से!

कई चोरी के मामले हैं दर्ज

62 वर्ष के इस शख्स का नाम  शक्ति सिद्धेश्वर राणा बताया जा रहा है। उस पर बहुत सारे चोरी के केस दर्ज है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा की ‘यूनिट-4' ने खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्देश्वर राणा को गिरफ्तार किया।

'दबंग 3' की शूटिंग हुई पूरी, कुछ यूं किया सलमान ने विनोद खन्ना को याद

जमानत पर हुआ था रिहा

वहीं एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि उसे जमानत पर रिहा किया गया था लेकिन बाद में शक्ति सिद्धेश्वर राणा के खिलाफ गैर जामनती वारंट भी जारी कर दिया गया था। उसके बाद से ही पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.