Friday, Sep 30, 2022
-->
mumbai police commissioner sanjay pandey wants to join shiv sena said kirit somaiya kmbnst

मुंबई पुलिस कमिश्नर को लेकर किरीट सोमैया का बड़ा दावा- शिव सेना में शामिल होना चाहते हैं संजय पांडे

  • Updated on 4/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा नेता किरीट सोमैया का आरोप है कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक पुलिस अधिकारी को मेरी एफआईआर दर्ज नहीं करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि वह डेढ़ महीने बाद शिवसेना में शामिल होना चाहते हैं। हम जल्द ही राज्यपाल के पास जाएंगे और जरूरत पड़ी तो इस मामले पर चर्चा के लिए उच्च न्यायालय भी जाएंगे। 

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि पार्टी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया की रक्षा करने में मुंबई पुलिस की ‘‘नाकामी’’ के खिलाफ वह केंद्रीय गृह सचिव से शिकायत करेंगे। सोमैया को ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। पुणे में पत्रकारों से बातचीत में फडणवीस ने यह भी दावा किया कि महाराष्ट्र के लोगों को लगता है कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए, लेकिन भाजपा इसकी मांग नहीं करेगी।

बता दें कि शिवसेना के समर्थकों ने शनिवार रात सोमैया की ‘एसयूवी’ (कार) पर उस समय जूते और पानी की बोतलें फेंकी थीं, जब वह मुंबई में खार पुलिस थाने से निकल रहे थे।  

सोमैया, गिरफ्तार किये गये निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने शनिवार को पुलिस थाना गए थे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के उनके (दंपत्ति के) आह्वान ने शिवसेना समर्थकों को आक्रोशित कर दिया था। भाजपा नेता ने एक ट्वीट में दावा किया था कि वह ‘‘शिवसेना के गुंडों’’ के हमले में घायल हो गए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.