Saturday, May 26, 2018

मुंबई पुलिस का सेफ्टी मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने ली चुटकी

  • Updated on 5/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2015 में ट्विटर पर आई मुंबई पुलिस ने बुधवार को एक अनोखे अंदाज में लोगों को रोड सेफ्टी का संदेश दिया। मुंबई पुलिस का लोगों को सीख देना इतना अनोखा था कि मुंबई पुलिस के ट्वीट की सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। 

दरसल मुंबई पुलिस ने आम जनता को रोड सेफ्टी का मैसेज देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। 3 वर्ष पहले जब मुंबई पुलिस ट्विटर पर आई थी तो लोगों ने दिल खोल के स्वागत किया था। ट्विटर पर आने के 24 घंटे के भीतर मुंबई पुलिस के 9500 फॉलोअर्स हो गए थे। 

चेतन भगत ने कर्नाटक हॉर्स ट्रेडिंग को बताया आर्ट, लोगों ने की जमकर खिंचाई

अपनी तत्परता के लिए जानें जाने वाली मुंबई पुलिस ट्विटर पर भी काफी एक्टिव है। मुंबई पुलिस लगातार मनोरंजक तरीके से लोगों को सुरक्षा संबंधी नियमों और ट्रैफिक एडवाइजरी का मैसेज देती है। हाल ही में मुंबई पुलिस अपने अकाउंट से ऐसा ट्वीट किया जो जमकर वायरल हो रहा है और इसकी सरा​हना भी की जा रही है।

इस बार लोगों को सेफ्टी मैसेज देने के लिए मुंबई पुलिस ने आमिर खान के गानें 'घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही' का सहारा लिया। मुंबई पुलिस ने कुछ इस अंदाज में मीम बनाकर पेश किया की लोगों को ये ट्वीट बहोत पसंद आया। सोशल ​मीडिया पर मुंबई पुलिस के इस अंदाज की तारीफ हो रही है तो इसकी चुटकी भी ली जा रही है। आप भी देखें मुंबई पुलिस का ट्वीट और लोगों द्वारा बनाए गए मीम...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.