Tuesday, Nov 29, 2022
-->
mumbai police Maybe close case against aloknath Metoo

#MeToo में फंसे आलोक नाथ के खिलाफ नहीं मिले सबूत, पुलिस बंद कर सकती है केस

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मी टू कैंपेन के आरोपी रहे आलोकनाथ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में ये खबर सामने आ रही है कि बहुत जल्द ही मुंबई पुलिस रेप  के आरोप में फंसे आलोकनाथ की फाइल को बंद करने वाली है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को उनके खिलाफ कोई मजबूत सूबत नहीं मिले हैं इसलिए इस मामले में पुलिस एक क्लोजर रिपोर्ट कोर्ट में फाइल करने वाली है। 

विंटा नंदा ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप 
#MeToo के तहत बॉलीवुड के संस्कारी बापू कहे जाने वाले आलोक नाथ पर राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आरोप लगाया था कि उन्होंने साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के दौरान उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया था, जिसकी वजह से आलोक नाथ पर केस भी दर्ज हुआ था।  

विक्की कौशल और आयुष्मान को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

आपको बता दें कि ये कोई पहली  एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने आलोक नाथ पर उत्पीड़ना का आरोप लगाया हो। विंटा नंदा के बाद  दीपिका अमीन ने आलोक नाथ को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा की, 'इंडस्ट्री में हर कोई आलोक नाथ के शराब के नशे के बारे में जानता है। वह शराब पीकर महिलाओं को हैरेस करते हैं। कई साल पहले टेलीफिल्म के आउटडोर शूट के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में जबरन घुसने की कोशिश की थी।'दीपिका आगे लिखती हैं, 'आलोक नाथ ने पीकर काफी ड्रामा किया। यूनिट ने मेरी सेफ्टी की जिम्मेदारी ली। तब मैं यंग थी, लेकिन ये डरावना एक्सपीरियंस मुझे आज भी याद है'।

National Film Awards: अवॉर्ड जीतने पर बोली आयुष्मान खुराना की दादी- अरे ये क्या हो गया...

हाल ही में 'हम साथ साथ हैं' की क्रू मेंबर ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। "क्रू मेंबर ने बताया कि ये हम साथ साथ हैं के आखिरी शेड्यूल की घटना है। हम एक रात के सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे। मैंने आलोक को चेंज करने के लिए हाथ में कॉस्ट्यूम दिए। वो मेरे सामने कपड़े उतारने लगे। जब मैंने कमरे से भागने की कोशिश की तो आलोक ने मेरा हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश की।''

इसके अलावा आलोक नाथ पर तीसरा मामला भी सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस संध्या मृदुल ने आरोप लगाया कि उनके करियर के शुरुआती दौर में ही आलोक नाथ ने उनका उत्पीड़न किया। इस मामले पर मृदुला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा और #MeToo में चल रहे विनता नंदा का सपोर्ट किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.