Tuesday, Feb 20, 2018

अयोध्या में मुस्लमानों ने लगाये जय श्री राम के नारे, बोले- राम मंदिर बनाओ

  • Updated on 4/21/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। अयोध्या में स्थानीय प्रशासन तब चौंक गया जब गुरूवार राज को  मुसलमान कारसेवक मंच के सदस्यों ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए अयोध्या पहुंचे। कारसेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान खदु यहां आए थे और उन्होंने कहा कि ने  वे लखनऊ से आये हैं। उनका मकसद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण है।

शिवराज पाटिल के बेटे की कंपनी पर IT का छापा, हुआ कैश बरामद

इतना ही नहीं इनके सदस्यों ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए वे सामग्री भी लेकर आए हैं। वह एक ट्रक ईंट से राम मंदिर को बनाने में सहयोग देना चाहते हैं।

ये सभी ईंटों के साथ अधिग्रहीत परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया क्योंकि मंदिर बंद हो चुका था। इसलिए उन्हें  नया घाट की तरफ भेज दिया गया।

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर योगी सरकार का हथौड़ा, एक्सप्रेसवे के जांच के लिए आदेश

अचानक इतनी बड़ी संख्या में ईंट के साथ कारसेवकों को देख कर प्रशासन के हाथ-पैर फूल गये। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मुसलिम कार सेवकों समझा-बुझा कर वापस भेज दिया है। रामलला मंदिर बंद होने की वजह से मंच ने विहिप से संपर्क किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.