Friday, Sep 29, 2023
-->
muslim-women-said-the-people-who-spread-hatred-were-hurt-by-the-vote

मुस्लिम महिलाएं बोली, नफरत फैलाने वाले लोगों पर की वोट की चोट 

  • Updated on 2/10/2022

नई दिल्ली,(जुनेद अख्तर):दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर की नोएडा, दादरी और जेवर विधानसभा के मुस्लिम बहुल और मिश्रित आबादी वाले इलाकों के मतदान केंद्रों पर जमकर मतदान हुआ। अधिकांश परिवार के लोग वोटिंग करने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे। इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल रही। मुस्लिम इलाकों के मतदान केंद्रों पर शाम साढ़े पांच बजे तक लोगों की खासी भीड़ रही। 

नोएडा विधानसभा के ककराला, छिजारसी, चोटपुर कालोनी, सेक्टर 8 व मिश्रित आबादी वाले इलाकों  मतदान केंद्रों पर जमकर वोट डाले गए। छिजारसी स्थित मतदान केंद्रों पर मुस्लिम महिलाओं की खासी भीड़ रही। बातचीत के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि उन्होंने अपना वोट विकास के नाम पर दिया है। अब आप कुछ भी समझ सकते हैं। वहीं अन्य महिलाओं ने कहा कि उनका वोट उस पार्टी को गया है कि जो सभी धर्मों के लोगों को साथ लेकर चलती है। उनका वोट नफरत फैलाने वाले लोगों पर चोट का काम करेगा। 
 

जेवर और दादरी विधानसभा के मुस्लिम बहुल इलाकों में जमकर हुआ मतदान 
दादरी विधानसभा में करीब मुस्लिम की आबादी करीब 65 हजार है। इस बार मुस्लिमों ने जमकर मतदान किया है। वोट करने पहुंचे आबिद ने बताया कि दादरी में इस बार में मुस्लिम समाज ज्यादा से ज्यादा तादाद में मतदान केंद्र पहुंच रहा है। मुस्लिम समाज के लोग भी इस लोकतंत्र के त्यौहार में बढ़ चढक़र भाग ले रहे। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना वोट मोहब्बत की बात करने वाली पार्टी को दिया। नफरती सोच को उन्होंने वोट नहीं किया है। इसी तरह जेवर विधानसभा में भी मुस्लिमों की संख्या करीब 50 हजार है। इस विधानसभा के मुस्लिम बहुल इलाके जैसे दनकौर, उस्मानपुर, झाझर, अलीवर्दीपुर, बिलासपुर, रबूपुरा व अन्य मिश्रित आबादी वाले मतदान केंद्रों पर भी मुस्लिम समाज के लोगों ने भारी संख्या में मतदान किया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.