Friday, Apr 23, 2021
-->
muthoot gold loan company owner dies after falling from roof rkdsnt

मुथूट गोल्ड लोन कम्पनी के मालिक की छत से गिरकर मौत

  • Updated on 3/6/2021

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली (नवोदय टाइम्स): मुथूट गोल्ड लोन कम्पनी के मालिक की ईस्ट आफ कैलाश स्थित अपने घर की छत से गिरकर मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने कारोबारी 72 वर्षीय एमजी जार्ज मुथूट के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया है साथ ही परिजनों से पूछताछ कर हादसे के बारे में जानकारी जुटा रही है।

तापसी पन्नू ने आयकर विभाग के छापे पर तोड़ी चुप्पी, निशाने पर सीतारमण

 
डीसीपी आर.पी मीणा ने बताया कि कारोबारी एमजी जार्ज मुथूट अपने परिवार के साथ ईस्ट ऑफ कैलाश में रहते थे। उनकी कम्पनी गोल्ड के बदले लोन देती है। उनके परिजनों को पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 5 मार्च की रात करीब 9.15 बजे वह अपने घर की चौथी मंजिल से गिर गए। जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। अस्पताल से ही उनकी गिरने की सूचना पुलिस को दी गई थी।

किसान आंदोलन के 100 दिन : किसान नेताओं ने मोदी सरकार को फिर चेताया

सूचना के बाद अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने क्राइम टीम के साथ घटनास्थल का मुयाअना किया और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर ली। सीसीसीटीवी फुटेज में एमजी जार्ज मुथूट टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मौत कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। 

सुब्रमण्यन स्वामी ने श्रीधरन की उम्र को लेकर उठाए सवाल, आडवाणी-जोशी को किया याद


2020 में बने देश के 26 वें सबसे अमीर आदमी
उनके ही नेतृत्व में ही मुथूट समूह की 5500 शाखाएं हो गई। 2 मार्च 1949 को केरल में जन्मे जॉर्ज को 2020 में फोर्ब्स एशिया मैगजीन में 26 वां सबसे अमीर व्यक्ति घोषित किया गया था और उन्हें देश का सबसे अमीर मलयाली व्यक्ति होने का खिताब भी मिला था।

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.